S M L

WOW: आर. माधवन की वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का टीजर हुआ लॉन्च, बहुभाषीय होगी इसकी रिलीज

इस वेब सीरीज में आर. माधवन के साथ अमित साद और सपना पब्बी नजर आने वाले हैं

Updated On: Jan 05, 2018 07:08 PM IST

Arbind Verma

0
WOW: आर. माधवन की वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का टीजर हुआ लॉन्च, बहुभाषीय होगी इसकी रिलीज

जैसे ही अमेजन और नेटफ्लिक्स ने भारत में कदम रखा बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी अपनी पहचान बनाने में जुट गए हैं. आर. माधवन और सैफ अली खान भी अब इससे अछूते नहीं हैं. दोनों बहुत जल्द एक वेब सीरीज का हिस्सा बनते नजर आएंगे.

आर. माधवन बहुत जल्द अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘ब्रीद’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वेब सीरीज के टीजर लॉन्चिंग की जानकारी दी है. इस वेब सीरीज में आर. माधवन, अमित साद और सपना पब्बी के साथ नजर आने वाले हैं.

‘ब्रीद’ में ऑर्गन डोनर्स के कत्ल की कहानी दिखाई जाएगी. इस वेब सीरीज को लिखा है मयंक शर्मा ने. उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है. इस वेब सीरीज के 10 सेकंड का एक टीजर रिलीज किया गया है जो बताता है कि इस सीरीज का लेखन और निर्देशन कितना असरदार होने वाला है.

वेब सीरीज ‘ब्रीद’ को अमेजन प्राइम के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि ये भारत की पहली बहुभाषीय ऑरिजनल सीरीज हगी.

आर. माधवन बहुत जल्द ही इस वेब सीरीज के अलावा एक फिल्म में नजर आएंगे जो स्पेस पर आधारित है और जिसका नाम है ‘चंदा मामा दूर के’. इस फिल्म में आर. माधवन के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi