S M L

आर के स्टूडियो के बिकने पर करीना कपूर ने कही ये बात, 2 एकड़ में फैला है स्टूडियो

पिछले साल ही इस स्टूडियो में आग भी लग गई थी जिसका कुछ हिसास जल कर खाक हो गया था

Updated On: Aug 28, 2018 09:41 AM IST

Arbind Verma

0
आर के स्टूडियो के बिकने पर करीना कपूर ने कही ये बात, 2 एकड़ में फैला है स्टूडियो

दो दिन पहले करीना कपूर खान ने लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर वॉक करने पहुंची थीं. इस मौके पर वो तो बेहद खूबसूरत लग ही रही थीं. अपनी ड्रेसिंग सेंस से लेकर अपने लुक तक पर उन्होंने काफी मेहनत की थी. लेकिन अभी हाल ही में उनसे आर के स्टूडियो के बिक्री को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वो बीमार थीं और ऐसे में उन्हें इस बारे में ठीक तरह से जानकारी नहीं है.

इस बारे में करीना को नहीं है जानकारी

आर के स्टूडियो अब बिकने वाला है, ये जानकारी दो दिन पहले ही आई थी. राज कपूर की पत्नी और उनके तीनों बेटों ने मिलकर ये फैसला लिया है कि इस स्टूडियो को बेच दिया जाए. इसी खबर के बारे में जब करीना से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे नहीं पता कि इस समय क्या हो रहा है. मैं पिछले कुछ दिनों से मौसम बदलने से बीमार हूं. जिसकी वजह से मैं अपने पिता से भी नहीं मिल पाई हूं लेकिन हां हमारी उसके साथ काफी यादें हैं, उसे देखते हुए हम बड़े हुए हैं. मुझे लगता है कि अगर परिवार ने कुछ फैसला किया है तो कुछ बात होगी. ये मेरे पिता और उनके भाइयों पर निर्भर है कि वो क्या फैसला लेते हैं.’

2 एकड़ में फैला है आर के स्टूडियो

आपका जानकारी के लिए बता दें कि, राजकपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर समेत उनके तीनों बेटे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर और दोनों बेटियां रीतू नंदा और रीमा जैन ने बारी मन से ये फैसला लिया है कि इस स्टूडियो को बेच दिया जाए. पिछले साल ही इस स्टूडियो में आग भी लग गई थी जिसका कुछ हिसास जल कर खाक हो गया था. अब 2 एकड़ में फैले इस स्टूडियो को बेचने का फैसला लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi