S M L

बदल गए ‘आर के स्टूडियो’ के मालिक, गोदरेज प्रॉपर्टीज के साथ हुई इतने में डील

इस स्टूडियो के बिकने की खबर कई दिनों से मीडिया में आ रही थीं

Updated On: Oct 27, 2018 12:45 PM IST

Arbind Verma

0
बदल गए ‘आर के स्टूडियो’ के मालिक, गोदरेज प्रॉपर्टीज के साथ हुई इतने में डील
Loading...

काफी दिनों से जो असमंजस की स्थिति आर के स्टूडियो को लेकर थी, वो अब खत्म हो गई है. इस स्टूडियो के बिकने की खबर कई दिनों से मीडिया में आ रही थीं लेकिन अब इसकी कीमत और लेनदार दोनों तय हो चुके हैं. जल्द ही ये स्टूडियो कपूर खान के हाथों से जाने वाला है.

200 करोड़ में बिक रहा आर के स्टूडियो

आइकॉनिक आर के स्टूडियो के मालिक अब बदल चुके हैं. कपूर परिवार ने ये प्रॉपर्टी गोदरेज को तकरीबन 200 करोड़ रुपए में बेच रहे हैं. दरअसल, कपूर परिवार के तीनों बेटे ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर ये चाहते थे कि इसका वैल्यू कम से कम 250 करोड़ मिले लेकिन कुछ बिल्डर्स इसका 150 करोड़ तक दे रहे थे. लेकिन अब ये प्रॉपर्टी गोदरेज ने खरीद ली है. गोदरेज के प्रवक्ता ने कहा है कि, ‘जैसा कि ये कंपनी का मुद्दा है और उन्हीं की पॉलिसी है कि हम बाजार में चल रही खबरों पर कोई कमेंट नहीं करते.’

2-3 हफ्ते और लगेंगे इसे बंद होने में

राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर ने कहा कि, ‘कुछ डेवलपर्स के साथ बातचीत अभी चल ही रही है इस प्रॉपर्टी को बेचने के लिहाज से. इसमें 2-3 हफ्ते का समय और लग जाएगा. तब जाकर ये मामला पूरी तरह से बंद हो पाएगा. हम पहले इस डील के बारे में कुछ भी नहीं कह सकते.’ आपको बता दें कि, आर के स्टूडियो कई एकड़ में फैला है. लेकिन अब इसके असली मालिक गोदरेज प्रॉपर्टीज होने वाले हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi