S M L

फिर से दिखेगा बड़े पर्दे पर “क्वीन” का जलवा

साउथ की चार भाषाओं में बनेगी "क्वीन" की रिमेक, शिबानी दांडेकर निभाएंगी विजयलक्ष्मी की भूमिका

Updated On: Nov 04, 2017 11:41 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फिर से दिखेगा बड़े पर्दे पर “क्वीन” का जलवा

अभिनेत्री और होस्ट शिबानी दांडेकर 2014 में आई निर्देशक विकास बहल की फिल्म “क्वीन” में लिसा हेडन के जरिए निभाई गई विजयलक्ष्मी की भूमिका इसके तेलुगू और मलयालम की रिमेक में करेंगी.

KANGNA RANAUT

इससे पहले ये रोल एमि जैक्सन को करना था जो कि साउथ के चारों वर्जन के लिए था लेकिन क्रियेटिव डिफ्रेंसेज और उनके साथ तारीखों की समस्या के चलते अब एली अबराम को तमिल और कन्नड़ रिमेक के लिए साइन कर लिया गया है.

Kajal-Agarwal-oo1

फिल्म के निर्माता अपने पहले शेड्यूल की शुरूआत फ्रांस में तमन्ना भाटिया, काजल अग्रवाल, मंजिमा मोहन और पारूल यादव के टाइटल रोल के साथ करने वाले हैं. ये फिल्म साउथ फ्लेवर को ध्यान में रखते हुए कई जगहों पर शूट की जाएगी.

Actress Manjima Mohan in Acham Enbathu Madamaiyada Movie Stills

इस फिल्म के हिंदी वर्जन में कंगना रनौत ने रानी का किरदार निभाया था जो एक शादी शुदा घरेलु लड़की थी और अपने हनीमून पर अकेली ही जाने का प्लान करती है. वो यूरोप के कई जगहों पर घूमती है और वहां खूब मस्ती करती है. नए दोस्त बनाती है और अपनी खुलकर जीने की आजादी को आखिर पा ही लेती है.

sanam1

“क्वीन” कंगना के लिए भी कई मायनों में खास रही. कंगना की सबसे हिट फिल्मों में “क्वीन” सबसे उपर है. इस फिल्म ने कई अवॉर्ड भी जीते और शायद इसीलिए इसके साउथ रिमेक बनाए जा रहे हैं.

parul-yadav_149329363400

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi