S M L

'कुबूल है' में नेगेटिव रोल करना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, फैन ने धक्का देकर गिराया

आम्रपाली मंगलवार शाम मंदिर गई थीं। जहां उनके फैन्स उनके साथ फोटोज क्लिक करवा रहे थे. तभी वह महिला उनके पास आई और उन्हें जाेर से धक्का मार कर गिरा दिया

Updated On: Dec 20, 2018 12:03 AM IST

Rajni Ashish

0
'कुबूल है' में नेगेटिव रोल करना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, फैन ने धक्का देकर गिराया

परदे पर अपने रोल को बेहतरीन तरीके से निभाने की वजह से अक्सर एक्टर्स को फैंस की तारीफ मिलती है. लेकिन क्या आपने सुना है कि किसी एक्टर को अपने किरदार को बखूबी निभाने की वजह से फैन का गुस्सा भी झेलना पद सकता है. जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ है टीवी शो टीवी शो ‘कबूल है’ में नेगेटिव किरदार तनवीर का किरदार निभाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता के साथ. जिन्हें अपने इस किरदार के कारण आम्रपाली मुश्किल झेलनी पड़ गई. आम्रपाली के अनुसार यह हादसा मंदिर में हुआ. जहां एक बुजुर्ग महिला ने उन्हें रियल लाइफ में भी तनवीर समझ लिया. आम्रपाली मंगलवार शाम मंदिर गई थीं। जहां उनके फैन्स उनके साथ फोटोज क्लिक करवा रहे थे. तभी वह महिला उनके पास आई और उन्हें जाेर से धक्का मार कर गिरा दिया. आम्रपाली को गिराने के बाद भी वह महिला लगातार चिल्लाती रही कि वे बुरी औरत हैं और दूसरों के साथ गलत कर रही हैं.

इस घटना से हैरान आम्रपाली ने कहा मुझे समझ नहीं आया था कैसे रिएक्ट करूं. वह बुजुर्ग महिला था, इसलिए मैं कुछ नहीं कर सकी. मुझे चोट लगी. मगर यह अजीब बात है कि वह मेरे काम को याद रखती हैं. लेकिन क्या ऐसा होना मेरे लिए खतरनाक नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi