S M L

Shocking: ‘पद्मावती’ के कारण इस कंपनी ने अब तक खोए 400 करोड़ रुपए

फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट स्थगित कर दी गई थी जिसके कारण इस कंपनी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है

Updated On: Dec 07, 2017 01:09 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: ‘पद्मावती’ के कारण इस कंपनी ने अब तक खोए 400 करोड़ रुपए

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की 1 दिसंबर की रिलीज डेट हाल ही में पोस्टपोन कर दी गई थी. इसके कारण फिल्म के मेकर्स परेशानी में पड़ गए. लेकिन इसीके साथ एक कंपनी और भी है जिसे इसके कारण मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देश की नामचीन फिल्म प्रीमियम एग्जिबिशन कंपनी पीवीआर को इस फिल्म के कारण करोड़ों का घाटा सहना पड़ रहा है. कहा जा रहा है फिल्म की रिलीज टलने के कारण इसे रोजाना करोड़ों का लोस हो रहा है. इस साल कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई.

PVR

अक्टूबर-नवंबर के महीने में रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. ऐसे में ‘पद्मावती’ से काफी उम्मीदें लगाईं गई थी. लेकिन इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया जिसके कारण इस कंपनी की इनकम में और भी गिरावट आने लगी.

रिपोर्ट में बताया गया कि 31 अक्टूबर को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर पीवीआर का स्टॉक 1386.50 पर क्लोज हुआ. इस रेट के अनुसार कंपनी की मार्किट कैप 6480.30 करोड़ थी. इसके बाद अब 30 नवंबर को इस कंपनी का स्टॉक 1308.55 करोड़ पर क्लोज हुआ. इस फिल्म के कारण 30 दिनों में इस कंपनी का मार्किट कैप 400 करोड़ तक घटकर 6113.40 पर पहुंच गया. देखा जाए तो कंपनी को रोजाना 13 करोड़ रुपए का घाटा हो रहा है.

इस फिल्म का निर्माण भंसाली प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिलकर किया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi