S M L

बिग बॉस 11: आकाश डडलानी को क्यों पुनीष शर्मा ने फेंक कर मारी चप्पल?

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें किचन एरिया में आकाश को पुनीष के बारे में कुछ बोलते हुए दिखाया गया है जिससे पुनीष आग बबूला हो उठते हैं

Updated On: Nov 27, 2017 06:10 PM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस 11: आकाश डडलानी को क्यों पुनीष शर्मा ने फेंक कर मारी चप्पल?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' केन शुरुआत से ही शो में जमकर लड़ाई, झगड़े और गाली गलौज का फुल डोज देखने को मिला है. लेकिन आज रात कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा. इस शो में सबसे अच्छे दोस्त रहे पुनीष शर्मा और आकाश डडलानी के बीच दरार आ गई है . दरअसल आकाश ने पुनीष को कैप्टेंसी टास्क में खुद को बचाने और हितेन के प्लेकार्ड पर कालिख पोतने की रिक्वेस्ट की थी लेकिन पुनीष ने बाकी सदस्यों के दवाब में आकर ऐसा नहीं किया. इसके बाद आकाश का जैसा पारा चढ़ गया और उन्होंने पूरे घर को अपने सिर पर उठा लिया. आकाश को शिल्पा से लेकर अर्शी सबने समझाने की कोशिश की लेकिन उनका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ. यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान के समझाने पर भी आकाश नहीं माने.

पुनीष ने आकाश की तरफ फेंका चप्पल

आज रात आपको आकाश और पुनीष के बीच किचन एरिया में जबरदस्त लड़ाई होती हुई दिखाई देगी. बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें किचन एरिया में आकाश को पुनीष के बारे में कुछ बोलते हुए दिखाया गया है जिससे पुनीष आग बबूला हो उठते हैं. ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि पुनीष आकाश पर अपनी चप्पल फेंकने की कोशिश करते हैं. आप यहां नीचे देखिये इस पूरे ड्रामे का वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi