S M L

OMG : सनी लियोनी के खिलाफ क्यों हुई नारेबाजी और क्यों फूंका गया पुतला?

बेंगलुरु में न्यू ईयर पर सनी लियोनी के परफॉर्मेंस का विरोध

Updated On: Dec 15, 2017 05:16 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : सनी लियोनी के खिलाफ क्यों हुई नारेबाजी और क्यों फूंका गया पुतला?

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी को अचानक से अपने एक इवेंट की वजह से सुर्खियों में आ गयी हैं. सनी के एक इवेंट को लेकर बेंगलुरु में बवाल मच गया है. दरअसल 31 दिसंबर की शाम न्यू ईयर पार्टी में बैंगलुरू के एक फाइव स्टार होटल में सनी लियोनी का डांस प्रोग्राम "Sunny Night in Bengaluru NYE 2018" रखा गया है. लेकिन इसके पहले ही सनी के खिलाफ वहां विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. इस डांस शो के खिलाफ 'कन्नड़ संगठन कर्नाटक रक्षना वेदिका युवा सेना' प्रदर्शन कर रहा है. सनी के विरोध में उतरे प्रो कन्‍न्‍ड़ ग्रुप 'कर्नाटक रक्षना वेदिका युवा सेना' 15 जिलों में अपना प्रदर्शन जारी रखने का ऐलान किया है. इस दौरान सड़कों पर जमकर नारेबाजी के साथ सनी की तस्वीरें भी जलाई गई.

आजतक.कॉम की खबर के मुताबिक इस संगठन का कहना है कि इस तरह का डांस प्रदर्शन और सनी लियोनी, दोनों ही हमारी संस्कृति नहीं है, इसलिए हम इनका विरोध करते हैं. कर्नाटक रक्षना वेदिका युवा सेना 15 जिलों में अपना प्रदर्शन जारी रखने का ऐलान किया है. विरोध प्रदर्शन कर ग्रुप के जनरल सेक्रेटरी का सईद मिनाज का कहना है कि सनी भारतीय नहीं है, उनके बारे में सभी जानते हैं, वो कहां से आई हैं और क्‍या काम करती रही हैं. शहर में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कराया जाना इसकी संस्कृति पर हमला है.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. सनी के प्रोग्राम का विरोध पिछले साल भी इस ग्रुप ने किया था. वैसे सनी कन्‍नड़ फिल्‍म में अपना गेस्‍ट अपीयरेंस पहले ही दे चुकी हैं.

आपको बता दें कि इसके पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक एड को लेकर विवाद में फंस चुकी हैं. उन पर कल्चरल वैल्यूज को संक्रमित करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार से शिकायत की गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi