S M L

बेंगलुरु में सनी लियोनी की तमिल फिल्म 'वीरामहादेवी' का विरोध, जलाए गए पोस्टर्स

एक्‍ट्रेस सनी लियोनी की अपकमिंग तमिल फिल्‍म 'वीरामहादेवी' का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है.

Updated On: Oct 22, 2018 08:49 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बेंगलुरु में सनी लियोनी की तमिल फिल्म 'वीरामहादेवी' का विरोध, जलाए गए पोस्टर्स

एक्‍ट्रेस सनी लियोनी की अपकमिंग तमिल फिल्‍म 'वीरामहादेवी' का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. बता दें, कर्नाटक के सामाजिक संगठन कर्नाटक रक्षणा वेदिके ने इस फिल्‍म का विरोध करते हुए आज यानी सोमवार को इसके पोस्टर्स जलाए हैं. संगठन राज्य में सनी के प्रवेश और कन्नड़ फिल्म में उनके रोल को लेकर नाराजगी जता रहा है.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक कर्नाटक रक्षणा वेदिके संगठन के लोगों ने सोमवार को टाउन हाल के सामने इकट्ठा होकर सनी लियोनी के खिलाफ नारेबाजी की. संगठन के लोगों ने सनी के पोस्टर्स भी जलाए और विरोध जताया. संगठन दरअसल कर्नाटक में सनी के प्रवेश को लेकर विरोध जता रहा है. कन्नड़ संगठन कर्नाटक रक्षणा वेदिके का कहना है कि वीरमहादेवी एक वीरांगना थीं. जबकि सनी लियोनी एक पोर्न स्टार. ऐसे में एक पोर्न स्टार वीरांगना का किरदार निभाए यह उसका अपमान है.

वहीं कन्नड़ संगठनों के विरोध के बावजूद सनी को 3 नवंबर को बेंगलुरु में होने वाले एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अनुमति पुलिस ने दी है. बता दें कि तमिल में बन रही फिल्म 'वीरमहादेवी' तेलगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू हुई थी. सनी लियोनी जल्‍द अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में जल्‍द ही नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi