S M L

बॉलीवुड की ‘पोल’ नहीं खोलना चाहती रवीना टंडन

अगर मैंने अपनी बायोग्राफी लिखी तो लोग मुंह छुपाते नजर आएंगे : रवीना टंडन

Updated On: Apr 08, 2017 05:41 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बॉलीवुड की ‘पोल’ नहीं खोलना चाहती रवीना टंडन

बॉलीवुड में अपनी बायोग्राफी के जरिये नए-नए खुलासे का चलन जोरों पर है. पिछले दिनों ऋषि कपूर ने अपनी बायोग्राफी 'खुल्लमखुल्ला' के जरिये खूब सुर्खियां बटोरी थी. उसके बाद करण जौहर की बायोग्राफी भी सुर्ख़ियों में रही.  क्या रवीना टंडन भी अपनी बायोग्राफी लिखना चाहती हैं?

बायोग्राफी को लेकर रवीना का कहना है 'अगर मैंने आत्मकथा लिखी तो कई लोगों को छिपने की जगह भी  नहीं मिलेगी. उनके मुताबिक 'मुझे आत्मकथा लिखने के लिए अप्रोच किया गया है. लेकिन मेरे साथ प्रॉब्लम है कि अगर मैंने अपनी आत्मकथा लिखी तो बहुत सारे लोग छुपना शुरू कर देंगे. मुझे लगता है मैं लोगों को बचाते हुए सेफ ऑटोबायॉग्रफी नहीं लिख पाउंगी.  अगर मैंने कभी मैंने अपनी ऑटोबायॉग्रफी लिखी तो ऐसा बिल्कुल नहीं लिखूंगी जिसमें महिला प्रधान बातें होगीं.

आखिर ऐसा क्या है उनकी ज़िंदगी में जिससे लोगों को परेशानी हो सकती है? रवीना के मुताबिक ऐसा सच जिससे कई लोग बेनकाब हो जाएंगे. इसलिए फिलहाल मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है.

इन दिनों फिल्म 'मातृ' के प्रमोशन में जुटी रवीना टंडन के मुताबिक मुझे ज़िंदगी में झूठ से नफरत है लेकिन अप्रिय सत्य का भी एक समय होता है. 'मातृ ' में रवीना एक ऐसी मां के किरदार में हैं जो अपनी बेटी के सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद इंसाफ की लड़ाई लड़ती हैं। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi