S M L

OMG: क्या दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के रिश्ते में आ गई है खटास ?

कहा जा रहा है कि हर मौके पर दिव्यांका को मिलने वाली तवज्जो अब विवेक को पसंद नहीं आ रही है

Updated On: Jul 06, 2018 12:02 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG: क्या दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के रिश्ते में आ गई है खटास ?

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया के रिश्ते में इन दिनों खटास आने की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच आजकल सब कुछ ठीक नहीं है. इसके पीछे कारण है विवेक की प्रोफेशनल लाइफ और ट्रोलर्स का हर बात पर इस कपल को टारगेट करना.

अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार, दिव्यांका का मन अब ट्रोलर्स को बार-बार जवाब देकर भर गया है. ट्रोलर्स अक्सर दिव्यांका और विवेक की एक साथ वाली पिक्चर देख उनके रिश्तों पर सवाल उठाते रहे हैं लेकिन हर बार दिव्यांका ने उनको करारा जवाब दिया है.

वहीं कहा जा रहा है कि हर मौके पर दिव्यांका को मिलने वाली तवज्जो अब विवेक को पसंद नहीं आ रही है. खबर के अनुसार, दिव्यांका के आगे विवेक की पॉपुलैरिटी कम होती जा रही है. कहा तो ये भी जा रहा है कि विवेक ने अब दिव्यांका के साथ किसी भी पब्लिक इवेंट पर जाने से मना कर दिया है. दरअसल, अब विवेक के पास अब कोई खास काम नहीं है, इसी वजह से वो तनाव में है और दिव्यांका के साथ ऐसा बर्ताव कर रहे हैं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि दिव्यांका ने कई फेमस प्रोड्यूसर्स से विवेक को मिलवाया भी था. लेकिन कोई बात बन ना सकी. हालांकि वह शो ‘कयामत की रात’ में नजर आ रहे हैं. पर ये शो भी कुछ एपिसोड्स तक ही सिमित है. इसके अलावा वह एकता कपूर के शो 'कवच' में नजर आए थे. मगर वह शो भी फ्लॉप था और कुछ ही महीने में बंद हो गया.

विवेक दाहिया ने अखबार को बताया कि कुछ दिक्कतें हैं, पर इन्हें जल्दी ही सुलझा लिया जाएगा. आपको बता दें कि दो साल पहले 8 जुलाई को इनकी शादी हुई थी. वहीं हमें सूत्रों से पता चला है कि विवेक और दिव्यांका बहुत जल्द सेकंड हनीमून के लिए विदेश जाने वाले हैं. हो सकता है कि इस ट्रिप के दौरान दोनों फिर से रिश्ते को पटरी पर लाने की कोशिश करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi