S M L

Sexual Harassment : यौन शोषण मामलों पर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया उठाएगा कड़े कदम

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया का यह बयान तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर, रजत कपूर , वरुण ग्रोवर के यौन उत्पीड़न मामलों के उजागर होने के बाद सामने आया है

Updated On: Oct 09, 2018 09:41 PM IST

Ankur Tripathi

0
Sexual Harassment : यौन शोषण मामलों पर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया उठाएगा कड़े कदम

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo लहर दौड़ गई है. जहां महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण के मामलों पर सोशल मीडिया के जरिए खुलकर बात कर रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों का नाम इसमें पकड़ में आया है जिसमें अलोक नाथ, वरुण ग्रोवर , रजत कपूर , चेतन भगत , विकास बहल और भी कई सितारे शामिल हैं. ऐसे में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने यौन उत्पीड़न के मामलों में सख्ती द‍िखाई है.

हाल ही में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया द्वारा एक बयान जारी किया गया जहां कहा गया "हम मानते हैं कि कार्यस्थल पर कलाकारों और अन्य सहयोगी कर्मियों की सबसे बेहतर सुरक्षा तय करने के लिए एक मजबूत प्रक्रिया शुरू करना चाहिए. इसकी तत्कालिक जरूरत है. इसकी अगुआई के लिए हम 'गिल्ड में एक समिति गठित कर रहे हैं. फिल्म उद्योग में सभी के लिए कार्यस्थल जब तक सुरक्षित नहीं हो जाते, हम लोग लगातार प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

[ यह भी पढ़ें : Buzz : एक बार फिर हॉकी के लिए मैदान में उतरेंगे शाहरुख खान, एक्टर ने लिया बड़ा फैसला ]

आपको बता दें, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया का यह बयान तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर, रजत कपूर , वरुण ग्रोवर के यौन उत्पीड़न मामलों के उजागर होने के बाद सामने आया है. प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया पूरी तरह से #MeToo अभियान का समर्थन करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi