S M L

Shocking : फिल्‍म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा गिरफ्तार, 16 करोड़ की धोखाधड़ी का है मामला

यह मामला सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की हालिया रिलीज फिल्‍म 'केदारनाथ' के राइट्स को लेकर है.

Updated On: Dec 09, 2018 09:11 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Shocking : फिल्‍म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा गिरफ्तार, 16 करोड़ की धोखाधड़ी का है मामला

फिल्‍म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं. बता दें, अक्षय कुमार की 'रुस्तम', 'टॉयलेट', 'पैडमैन' जैसी शानदार फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी प्रेरणा अरोड़ा को धोखाधड़ी के अरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. खबरों की मानें तो उन पर 16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है, जिसके चलते मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के इकनॉमिक ऑफेंस विंग ने हिरासत में लिया है.

खबरों की मानें तो फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के पास एक से अधिक पैन कार्ड और पासपोर्ट मौजूद होने के चलते उन्हें शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया था. वहीं सुनवाई के बाद जस्टिस पीवी बुलबुले ने प्रेरणा को 10 दिसंबर तक के लिए इकनॉमिक ऑफेंस विंग की हिरासत में भेज दिया गया है. सोमवार को इस मामले में फिर से सुनवाई होगी.

(यह भी पढ़ें :Pictures : 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद सारा ने बांटी गरीबों मिठाई, देखें तस्वीरें)

आपको बता दें कि यह मामला सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की हालिया रिलीज फिल्‍म 'केदारनाथ' के राइट्स को लेकर है. जब क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने फिल्म केदारनाथ के राइट्स रोनी स्क्रूवाला को बेच दिए थे, तब जून 2018 को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा और क्रिअर्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. भगनानी ने प्रेरणा के अलावा प्रतिमा अरोड़ा और अर्जुन कपूर के खिलाफ मुंबई के आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi