S M L

‘स्त्री’ के बाद एक और हॉरर कॉमेडी करेंगे राजकुमार, गुंडे के रोल में आएंगे नजर

ये फिल्म उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शूट की जाएगी

Updated On: Dec 18, 2018 09:06 AM IST

Arbind Verma

0
‘स्त्री’ के बाद एक और हॉरर कॉमेडी करेंगे राजकुमार, गुंडे के रोल में आएंगे नजर

राजकुमार राव के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. हाल ही में उनकी आई फिल्म ‘स्त्री’ आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार किया था. इश फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था. लेकिन अब फिल्म की सफलता से खुश फिल्म निर्माता ने एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने का फैसला किया है.

गुंडे के रोल में होंगे राजकुमार राव

‘स्त्री’ की अपार सफलता के बाद निर्माता दिनेश विजन ने ये तय किया है कि वो एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाएंगे. इस फिल्म में एक बार फिर राजकुमार राव एक गांव के लड़के का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म में उनका किरदार एक गुंडे का है जिसकी प्लानिंग भूत से मिलने के बाद भयानक रूप ले लेती है. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ वरुण शर्मा को भी कास्ट किया गया है. फिल्म में वरुण शर्मा का किरदार राजकुमार राव के किरदार को सपोर्ट करने वाला है.

मुरादाबाद में शूट होगी फिल्म

आपको बता दें कि, ये फिल्म उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शूट की जाएगी. फिल्म की कहानी गांव के दो ऐसे युवाओं की है जो मूर्ख हैं और एक अजीब सी डरावनी स्थिति में फंस जाते हैं. इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्ट करने वाले हैं. वो इससे पहले ‘फुकरे’ का निर्देशन कर चुके हैं. राजकुमार और वरुण की जोड़ी के बारे में फिल्म के डायरेक्टर ने कहा कि ये एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन है, जिसे किसी ने अभी तक एक्सप्लोर नहीं किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi