S M L

आमिर की अब इस फिल्म को राजकुमार हिरानी करने वाले हैं डायरेक्ट! जानिए डिटेल्स

इससे पहले आमिर खान और राजकुमार हिरानी ने साथ में ‘पीके’ और ‘थ्री इडियट्स’ में काम किया है

Updated On: Oct 24, 2018 01:26 PM IST

Arbind Verma

0
आमिर की अब इस फिल्म को राजकुमार हिरानी करने वाले हैं डायरेक्ट! जानिए डिटेल्स

गुलशन कुमार की बायोपिक की अनाउंसमेंट जब से हुई है, उसी वक्त से ये फिल्म चर्चा में है. कई कलाकारों ने इस फिल्म को अलविदा कहा. हाल ही में आमिर खान ने भी इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया था. जिसकी वजह से फिल्म के भविष्य पर ही संकट मंडराने लगा लेकिन आमिर एक बार फिर से इस फिल्म में वापस आ गए हैं. लेकिन इससे भी बड़ी खबर इस फिल्म से जुड़ी सामने आ रही है.

राजकुमार हिरानी को किया गया अप्रोच

आमिर खान ने ‘मोगुल’ के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद अपना नाम वापस ले लिया था लेकिन सुभाष को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद आमिर इस फिल्म से दोबारा जुड़ गए लेकिन फिल्म के डायरेक्टर को लेकर संशय फिर भी बरकरार रहा. पर अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है. पिंकविला की रिपोर्ट को मानें तो भूषण ने हिरानी से ‘मोगुल’ के डायरेक्शन के लिए बात की है. हिरानी को भी फिल्म का विषय काफी पसंद आया है. हालांकि, उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. हिरानी ने भूषण से थोड़ा सा वक्त मांगा है.

तीसरी बार आमिर-हिरानी आएंगे साथ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अगर राजकुमार हिरानी इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर देते हैं तो आमिर के साथ उनकी तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ने साथ में ‘पीके’ और ‘थ्री इडियट्स’ में काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi