S M L

'शिव' को बाइक पर दिखाना प्रड्यूसर को पड़ा महंगा, गिरफ्तार

टोनी डिसूजा और अजय कुमार को पंजाब पुलिस ने धार्मिक भावनाएं फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया

Updated On: May 28, 2017 12:11 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'शिव' को बाइक पर दिखाना प्रड्यूसर को पड़ा महंगा, गिरफ्तार

‘बहन होगी तेरी’ के प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा और डायरेक्टर अजय कुमार पन्नालाल को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है.

फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ में लीड रोल में हैं राजकुमार राव और श्रुति हासन. मामला कुछ ऐसा है कि 4 अप्रैल को फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें राजकुमार राव भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं और बाइक पर बैठे हैं.

सूत्रों के मुताबिक, पंजाब के जालंधर में इनके खिलाफ ये मामला दर्ज हुआ और वहां की पुलिस इन दोनों के खिलाफ अरेस्ट वारंट लेकर आई थी. दोनों का पहले मेडिकल किया गया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा इससे पहले फिल्म ‘ब्लू' और 'बॉस’ जैसी बड़ी फिल्मों का भी निर्माण कर चुके हैं. सूत्रों ने उनकी गिरफ्तारी को कंफर्म किया और कहा कि वकील इस मामले में जल्द ही अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करेंगे.

जब इस बाबत मीडिया ने वर्सोवा पुलिस से बात की गई तो उन्होंने गिरफ्तारी की खबरों से साफ इनकार कर दिया. एक अधिकारी ने बताया, ‘अभी तो फिलहाल ऐसी कोई एंट्री नहीं हुई है इसलिए हम कुछ नहीं कह सकते.

अपने एक इंटरव्यू में राजकुमार ने बताया था कि, ‘मैं इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहा हू जो एक जागरण मंडली में काम करता है. इस मंडली को श्रुति हासन के परिवार का ही एक सदस्य चलाता है. ये फिल्म 9 जून के रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi