S M L

सनी लियोनी की तमिल फिल्म 'वीरामहादेवी' का विरोध शुरू, सामाजिक संगठन ने फाड़े पोस्टर

सनी लियोनी अपकमिंग तमिल फिल्‍म 'वीरामहादेवी' का रिलीज से पहले विरोध शुरू हो गया है.

Updated On: Sep 30, 2018 12:31 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सनी लियोनी की तमिल फिल्म 'वीरामहादेवी' का विरोध शुरू, सामाजिक संगठन ने फाड़े पोस्टर

एक्‍ट्रेस और पॉर्न स्‍टार सनी लियोनी अपकमिंग तमिल फिल्‍म 'वीरामहादेवी' का रिलीज से पहले विरोध शुरू हो गया है. इस फिल्‍म जरिए तमिल सिनेमा में अपना डेब्‍यू करने जा रही एक्‍ट्रेस सनी को विरोध सामना करना पड़ रहा है. बता दें, कर्नाटक के एक सामाजिक संगठन इसका विरोध किया है. संगठन के कार्यकर्ताओं बीते रोज शनिवार को फिल्‍म के पोस्‍टर फाड़ कर इसका विरोध जताया है.

sunny leone Tamil film Veeramahadevi

कन्नड़ संगठन कर्नाटक रक्षणा वेदिके ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि वीरमहादेवी एक वीरांगना थीं. जबकि सनी लियोन एक पोर्न स्टार. ऐसे में एक पोर्न स्टार वीरांगना का किरदार निभाए यह उसका अपमान है. कार्वे युवा सेने ने संपूर्ण दक्षिण भारत में इस फिल्म का विरोध करने का ऐलान किया है. उनका कहना है कि इसमें सनी लियोनी जो किरदार निभा रही हैं यह उसका अपमान है. कार्वे युवा सेने एक वीरांगना का अपमान नहीं सहेगी. इसलिए पूरे दक्षिण भारत में इसका विरोध किया जाएगा.

बता दें कि तमिल में बन रही फिल्म 'वीरमहादेवी' तेलगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू हुई थी. सनी लियोनी जल्‍द अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में जल्‍द ही नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi