विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अपने दोस्तों को 'बेवॉच' दिखाने को बेताब हैं प्रियंका

संजय लीला भंसाली समेत सभी दोस्तों को बेवॉच दिखाना चाहती हैं प्रियंका

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 19, 2017 08:57 PM IST

0
अपने दोस्तों को 'बेवॉच' दिखाने को बेताब हैं प्रियंका

हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के रिलीज का प्रियंका को बेसब्री से इंतजार है. विदेश में इस फिल्म का प्रीमियर हो जाने के बाद भारत में इसे 2 जून को रिलीज किया जाएगा. खबर ये भी है कि प्रियंका अपने सारे दोस्तों के लिए भारत में ‘बेवॉच’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगी.

फिल्म के भारत में रिलीज होने से पहले वो अपने सभी दोस्तों को दिखाना चाहती हैं. प्रियंका फिल्म के बारे में अपने दोस्तों से मिलने वाली प्रतिक्रिया के लिए बहुत उत्साहित हैं.

Dwayne_priyanka

अभी हाल ही में प्रियंका मुंबई आईं तो संजय लीला भंसाली से मिलीं. भंसाली ने उनसे फिल्म देखने को लेकर वादा भी किया. साथ ही उन्होंने इस फिल्म से जुड़े कंटेट के बारे में भी सबको आगाह कर दिया है. उन्होंने कहा है कि ये फिल्म हर उम्र वर्ग के लिए नहीं है.

भारत में इस फिल्म को वायकॉम 18 रिलीज कर रहा है. ‘बेवॉच’ को लेकर वायकॉम की बड़ी योजनाएं हैं. अगर सब कुछ नियत समय के मुताबिक हो गया तो दर्शकों को जल्द ही ‘बेवॉच’ के लिए प्रियंका चोपड़ा का हिंदी वर्जन में गाया गाना भी सुनने को मिलेगा.

‘बेवॉच’ को लेकर खबर ये भी है कि इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जा सकता है. इस फिल्म से प्रियंका को काफी उम्मीदें हैं. हालांकि भारत में हॉलीवुड फिल्मों का एक बड़ा बाजार और वर्ग है जो ऐसी फिल्में देखने और दिखाना पसंद करते हैं और जब बात प्रियंका चोपड़ा की हो तो भला कौन नहीं देखना चाहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi