S M L

बिग बॉस 10: कृष्णा-सुदेश ने मचाया धमाल, प्रियंका हुईं एविक्ट

शो का ट्विस्ट ये है कि प्रियंका को एक सीक्रेट रूम मे रखा गया है.

Updated On: Dec 12, 2016 12:21 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: कृष्णा-सुदेश ने मचाया धमाल, प्रियंका हुईं एविक्ट

बिग बॉस में 11 नवंबर हंसी-खुशी का दिन था. आज सब हंसते हुए दिखाई दे रहे थे. शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान और घरवालों दोनो के अंदर स्वामी ओम की वजह से बहुत निगेटिविटी हो गई थी. इस मूड को बदलने के लिए बिग बॉस ने पूरा इंतजाम किया था.

शो की शुरुआत सलमान के गाने देसी बीट से शुरु हुई. सलमान ने बताया कि एक और कंटेस्टेंट घर से विदा होने वाला है. इस बारे में घर के किसी सदस्य को कुछ भी नहीं मालूम है.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar (7)

सलमान का मूड पिछले एपिसोड में बहुत खराब हो गया था इसलिए आज के इस एपिसोड में शुरुआत से ही कॉमडी ने अपनी जगह बना ली. शो में ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के कलाकार कृष्णा अभिषेक और भारती आए थे. उन्होंने घर वालों पर बड़ी फनी बातें की. उनका एक जुमला बड़ा मजेदार रहा ‘बिग बॉस के घर की दो चीजें बड़ी फेमस हैं, एक तो प्रियंका जग्गा और दूसरा स्वामीजी का मग्गा’.

सलमान अब घर में वीकेंड के वार में ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता’ सेगमेंट के लिए स्वामी ओम को बुलाते हैं. साथ ही कहते हैं कि बिग बॉस की परंपरा के हिसाब से उन्हें ओमजी ही बुलाया जाएगा. स्वामी ओम को 4 थप्पड़ पड़ते हैं. बानी को भी इस सेगमेंट 4 ही थप्पड़ पड़ते हैं लेकिन यहां सब मस्ती के मूड मे पड़े थप्पड़ हैं. लोपा को 3 थप्पड़ पड़ते हैं.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar (8)

फिर सलमान गौरव और प्रियंका की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं और उनसे इसकामतलब पूछते हैं.  मसलन, जब गौरव वॉशरूम एरिया में अकेले दुखी बैठे होते हैं या बानी के खिलाफ वो मोना से कुछ कह रहे होते हैं. साथ ही प्रियंका को जैसन के बहुत करीब जाकर ट्रैफिक का फाइन भरने को कहने को ले कर.

अब सलमान के हंसाने के लिए स्टेज पर बाबाजी बन कर कृष्णा आते हैं और मोना बन कर आते हैं सुदेश. बानी की नकल करने के लिए अदिति को बुलाया जाता है.

इस दौरान बाबाजी के मग्गे, उनके माफी मांगने और बोलने की स्टाइल की खूब नकल उतारी जाती है. ये सब देखकर स्वामी ओम भी खूब खुश होते हैं.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar (4)

शो में रोहन की ऑन स्क्रीन मां हिना ख़ान और बानी की दोस्त शीतल और नितिन को बुलाया गया था. जिसमें रोहन के मूड स्विंग और बानी के स्वार्थी होने तक की बातें की गई.

अक्षरा नाम से मशहूर हिना ख़ान ने कहा कि वो बहुत फख्र महसूस करती हैं कि रोहन बहुत ही अच्छी तरह से खेल रहा है. लेकिन अब रोहन को फिर से फॉर्म में आना होगा. वहीं पर शीतल और नितिन भी बानी को खूब सपोर्ट करते हैं. हिना ख़ान प्रियंका से कहती हैं कि उन्होंने रोहन के चेहरे पर लगभग थूक ही दिया था. ऐसा करके वो क्या दिखाना चाहती हैं. उनके भी अपने बच्चे हैं जो बिग बॉस देख रहे होंगे.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar (3)

अब अनीता, मुबीन और पूजा आते है. जिसमें अनीता चैनल हेड बन कर आती हैं तो मुबीन एक फिल्म प्रोड्यूसर बनते हैं और पूजा लोपामुद्रा बन कर आती हैं.

सलमान इसके बाद शो पर इज़राइल के मेंटलिस्ट आमिर को बुलाते हैं. इनके कमाल देखकर तो सलमान भी खुद चौंक जाते हैं. कभी वो सलमान के मन का एक अंक पढ़ कर बता देते हैं तो कभी सलमान के हाथ में पकड़े जग को बिना छुए फोड़ कर दिखा देते हैं.

अब इस मेंटलिस्ट को घर के अंदर भेजा जाता है, जहां वो बानी के पैसे गायब करके संतरे के अंदर से निकालते हैं. फिर बानी को बिना सपोर्ट के दो कुर्सियों पर लिटाते हैं और मनवीर को उनके पेट पर खड़े रहने को कहते हैं. एक मेंटल गेम में आमिर प्रियंका के एविक्शन के बारे में भी बोल देते हैं. प्रियंका भी किसी से खास बात किए बिना घर से बाहर चली जाती है.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar (5)

इधर मनवीर, नीतिभा और मोना आपस में प्रियंका के इस एक्जिट की बात करते हैं. मनवीर बोलते हैं कि उन्हें प्रियंका के जाने से खास फर्क नहीं पड़ा है और नीतिभा भी कहती है कि प्रियंका के जाने से कोई अंतर नहीं आया है. लेकिन स्वामी ओम बिग बॉस से कैमरे पर रोते हुए गुजारिश करते हैं कि वो प्रियंका को लौटा दें.

सेलेब्स ने एक बार फिर से राहत की सांस ली है कि प्रियंका एविक्ट हो गई है. लोपा ने तो ये भी कह दिया कि किसी के जाने से उन्हें हमेशा दुख हुआ है लेकिन प्रियंका के जाने से वो खुश हैं.

लेकिन शो का ट्विस्ट ये है कि प्रियंका को एक सीक्रेट रूम मे रखा गया है, जहां वो सारे घरवालों की बातें सुनने वाली हैं. अब बस समझना ये बाकी है कि जिस तरह प्रियंका घर से किसी से बिना मिले सीधे सीक्रेट रूम में पहुंच गई हैं तो क्या उन्हें पहले से ही मालूम था कि सीक्रेट रूम उनका इंतजार कर रहा है?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi