S M L

क्वांटिको-2 के लिए प्रियंका ने जीता दूसरा पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड्स

प्रियंका ने क्वांटिको-2 के लिए फेवरेट ड्रामैटिक टीवी एक्ट्रेस का पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया.

Tulika Kushwaha Tulika Kushwaha Updated On: Jan 19, 2017 11:39 AM IST

0
क्वांटिको-2 के लिए प्रियंका ने जीता दूसरा पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड्स

प्रियंका चोपड़ा को लेकर कुछ दिन पहले ही खबरें आईं थी कि क्वांटिको-2 के एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें सिर में चोट लग गई थी और उन्हें काम से कुछ दिन दूर रहने को कहा गया था.

लेकिन बुधवार की शाम प्रियंका ने जब अपना दूसरा पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड्स अपने नाम किया तो उनके चेहरे की चमक बता रही थी कि वो रुकने वाली नहीं.

पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड्स के मौके पर प्रियंका चोपड़ा को फेवरेट ड्रामैटिक टीवी एक्ट्रेस का पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड दिया गया. ये अवॉर्ड उन्हें उनके हॉलीवुड टीवी सीरीज क्वांटिको-2 की किरदार सीआईए एजेंट एलेक्स पैरिश के लिए मिला है.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को क्वांटिको के सेट पर लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

इस अवॉर्ड के लिए प्रियंका के कॉम्पटिशन में वॉयोला डेविस, केरी वाशिंगटन, एलेन पॉम्पियो जैसी एक्ट्रेसेज नॉमिनेटेड थीं लेकिन प्रियंका ने यहां भी बाजी मार ली.

प्रियंका ने अवॉर्ड के लिए अपने को-स्टार्स और फैंस को धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने इसी कैटेगरी में नॉमिनेटेड हुई दूसरी अभिनेत्रियों को उनको इंस्पायर करने के लिए भी शुक्रिया कहा.

अवॉर्ड सेरेमनी के बाद अवॉर्ड रूम में पोज देतीं प्रियंका चोपड़ा. (फोटो. एपी)

अवॉर्ड सेरेमनी के बाद अवॉर्ड रूम में पोज देतीं प्रियंका चोपड़ा. (फोटो. एपी)

प्रियंका को इसके पहले क्वांटिको के पहले सीजन के लिए भी पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है.

प्रियंका ने इस मौके पर फ्लर्टी पीच कलर की फ्रिंज्ड ड्रेस पहन रखी थी. इसके पहले वो गोल्डेन ग्लोब अवॉर्ड्स-2017 के रेड कारपेट पर गोल्डेन गाउन में नजर आईं थीं.

ये भी पढें: गोल्डन ग्लोब रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा बनीं 'गोल्डन गर्ल'

कुछ दिनों पहले तक कहा जा रहा था कि क्वांटिको-2 को बेहतर व्यूअरशिप नहीं मिल पा रही. जिसकी वजह से इस सीरीज को खत्म करने पर विचार किया जा रहा है लेकिन प्रियंका ने इस अवॉर्ड से साबित कर दिया है कि न तो वो चूकी है न ही क्वांटिको की टाइम खत्म हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi