S M L

Good News : निक जोनस की राह पर चलीं प्रियंका चोपड़ा अब करेंगी अस्थमा के मरीजों को जागरूक, देखिए वीडियो

ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा भी अस्थमा की मरीज हैं

Updated On: Sep 03, 2018 01:51 PM IST

Ankur Tripathi

0
Good News : निक जोनस की राह पर चलीं प्रियंका चोपड़ा अब करेंगी अस्थमा के मरीजों को जागरूक, देखिए वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस की राह पर चलते नजर आ रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सिप्ला कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर बनी हैं. और उन्होंने अस्थमा के मरीजों के लिए एक नए प्रोडक्ट का प्रचार किया है. हम आपको बता दें, प्रियंका खुद भी अस्थमा की मरीज हैं. अपने प्रचार में प्रियंका ने बताया कि बचपन में उन्हें अस्थमा के बड़े अटैक आया करते थे. और किस तरह से उनकी मां उनकी मदद किया करती थी. देखिए प्रियंका चोपड़ा का ये प्रचार वीडियो.

निक जोनस भी डायबिटीज के मरीज हैं. और उन्हें टाइप 1 डायबिटीज है. जिस वजह से वो भी डायबिटीज की दवाइयों का प्रचार करते हैं. प्रियंका ने हाल ही में मुंबई में इस विज्ञापन को शूट किया है. प्रियंका ने चर्चित अखबार टेलीग्राफ से बात चीत में अपने अस्थमा के शिकायत के बारे में खुलकर बात की है उन्होंने बताया ' बहुत कम ही लोग जानते हैं कि मैं अस्थमा की मरीज हूं. और मैं समझती हूं इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है. कभी-कभी मुझे अपने इनहेलर की जरुरत पड़ती है. तो मेरे करीबी इस बात को जानते हैं.' जब प्रियंका से पूछा गया की एक अभिनेत्री के तौर पर वह अपने व्यस्त जीवन को इस बीमारी के साथ कैसे मेनज करती हैं. प्रियंका ने बताया 'मैं अपने अस्थमा पर कंट्रोल रखती हूं. मैं लोगों को इसके बारे में और जागरूक करना चाहती हूं. आपको इसे काबू में रखने के लिए इसको पूरी तरह से जानना होगा तभी आप इसके बारे में समझ पाएंगे. और इसपर कंट्रोल कर पाएंगे'

3029732366_1_3_OHRx53HD

[ यह भी पढ़ें : Shocking : किसके लिए प्रियंका चोपड़ा बन गई बारटेंडर, देखिए वीडियो ]

आपको बता दें अमिताभ बच्चन के बाद प्रियंका दूसरी भारतीय हैं जो सिप्ला के विज्ञापन में दिखाई देंगी. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं माना जा रहा है. इस जोड़ी की शादी आगले साल होगी. वहीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर भी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi