S M L

खुशखबरी: चार अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी प्रियंका, इस बॉलीवुड फिल्म से कर रही हैं वापसी

ये फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी पर बनाई जा रही है

Updated On: Sep 29, 2018 08:11 PM IST

Arbind Verma

0
खुशखबरी: चार अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी प्रियंका, इस बॉलीवुड फिल्म से कर रही हैं वापसी

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक के साथ ज्यादा वक्त बिता रही हैं. हर दिन कोई न कोई खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ ही जाती है. प्रियंका की एक और बात है कि जबसे उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों की तरफ अपना रूझान बढ़ाया है तब से वो बॉलीवुड फिल्मों की तरफ कम ही ध्यान दे रही हैं. हालांकि, वो इन दिनों एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम करने जा रही हैं. ये उनकी बॉलीवुड कमबैक फिल्म होगी.

द स्काई इज पिंक में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द फरहान अख्तर के अपोजिट आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से अपनी दूसरी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका, जायरा वसीम की मां के किरदार के तौर पर नजर आएंगी. वहीं, फरहान अख्तर, जायरा के पिता के किरदार में दिखाई देंगे. ये भी बता दें कि, इस फिल्म में प्रियंका के फैंस को उनके चार अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे क्योंकि ये फिल्म 30 साल की अवधि पर बनाई जा रही है. हालांकि, इस जानकारी को पूरी तरह से छिपाने की कोशिश की जा रही है लेकिन एक सूत्र ने बताया है कि, ‘प्रियंका फिल्म में नई नवेली दुल्हन से लेकर एक प्रौढ़ महिला तक यानि चार अलग-अलग रूपों में नजर आने वाली हैं.’

आयशा की जिंदगी पर बन रही है ये फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी पर बनाई जा रही है. दरअसल, आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर और राइटर थीं. आयशा की बीमारी के चलते उनकी मां अदिति ने भी बहुत ही मुश्किल से अपनी बेटी को चुनौतियों से लड़ना सिखाया था. 13 साल की उम्र में फाइब्रोसिस डायग्नोज होने के बाद आयशा ने मोटिवेशनल स्पीकर बनने की ठान ली थी और 21 साल की छोटी सी उम्र में ही उनका निधन हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi