S M L

Good News: हॉलीवुड फिल्मों के बाद अब प्रियंका चोपड़ा करेंगी ऑस्कर का नॉमिनेशन अनाउंस

कुछ घंटे पहले ही इसके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नॉमिनेशन प्रक्रिया से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की गई हैं

Updated On: Jan 21, 2018 06:13 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: हॉलीवुड फिल्मों के बाद अब प्रियंका चोपड़ा करेंगी ऑस्कर का नॉमिनेशन अनाउंस

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा अब प्रतिष्ठित अकेडमी अवॉर्ड 2018 के नॉमिनेशन को अनाउंस करती नजर आएंगी. कुछ घंटे पहले ही इसके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नॉमिनेशन प्रक्रिया से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की गई हैं.

प्रियंका करेंगी ऑस्कर का नॉमिनेशन अनाउंस

हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा इस साल होने वाले अकेडमी अवॉर्ड 2018 के नॉमिनेशन को अनाउंस करती दिखाई देंगी. कुछ समय पहले ही द अकेडमी के ट्विटर पर इस नॉमिनेशन प्रक्रिया से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. इनमें प्रियंका की तस्वीर भी शामिल है. इन तस्वीरों में प्रियंका बिहाइंड द सीन शूट करती दिखाई दे रही हैं. इस अवॉर्ड के लिए होने वाले नॉमिनेशन की घोषणा मंगलवार को की जाएगी.

23 जनवरी को होगा ऑस्कर नॉमिनेशन का आयोजन

ऑस्कर नॉमिनेशन का आयोजन 23 जनवरी को किया जाएगा. ऑस्कर नॉमिनेशन से जुड़ी अनाउंसमेंट को हॉलीवुड के ए लिस्ट के एक्टर ही करते नजर आएंगे. प्रियंका के साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस रेबल विल्सन, मिशेल रोड्रिग्ज और रोजारियो डॉसन भी नजर आएंगी. इस नॉमिनेशन की लिस्ट की अनाउंसमेंट को आप मंगलवार को ऑस्कर डॉट कॉम, ऑस्कर ओआरजी और द अकेडमी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं. अकेडमी अवॉर्ड 4 मार्च 2018 को दिए जाएंगे.

अमेरिकी शो क्वांटिको सीजन 3 में कर रहीं काम

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. कुछ दिनों पहले ही इस शो के शूट से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. जिसमें प्रियंका अपने को-स्टार एलन को बीच सड़क पर किस करती नजर आ रही थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi