S M L

Shocking : सलमान नहीं इस एक्टर के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

एक्टर ने खुद सबके सामने कह दिया मेरे साथ काम करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

Updated On: Sep 01, 2018 02:40 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : सलमान नहीं इस एक्टर के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में काम करने से किनारा कर लिया था. जिसके बाद से सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के रिश्तों में खटास आगई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान  प्रियंका से इन दिनों खासा नाराज चल रहे हैं. ऐसे में एक्टर सुनील ग्रोवर ने कहा है कि प्रियंका चोपड़ा उनके  साथ काम करना चाहती हैं.

58-xcvsdg_5

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' के सांग लॉन्च पर सुनील ग्रोवर ने इस बात की पुष्टि की है. दरअसल, सांग लॉन्च के दौरान विशाल से ये बात पूछी गई कि प्रियंका के साथ आप दोबारा कब काम करने वाले हैं ? विशाल भारद्वाज ने कहा 'मैं और प्रियंका बहुत जल्द साथ काम करने वाले हैं स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.' जिसके बाद सुनील ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ' प्रियंका मेरे साथ काम करना चाहती हैं और हम एक दूसरे के साथ काम भी कर रहे हैं. ' उन्होने यह भी कहा कि उम्मीद है अगले साल तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

[ यह भी पढ़ें : निक से सगाई के बाद अनाथ बच्चों से मिली प्रियंका चोपड़ा, देखिए तस्वीरें ]

विशाल ने आगे बताया की इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. जिस वजह से हम इसकी शूटिंग अगले साल शुरू करेंगे. आपको बता दें विशाल भारद्वाज और प्रियंका चोपड़ा कई फिल्मों में साथ काम कर चुकें हैं. जिसमें ‘7 खून माफ’, ‘कमीने’ जैसी फिल्में शामिल हैं. विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi