S M L

सलमान खान की खातिर हॉलीवुड छोड़ेंगी प्रियंका चोपड़ा?

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा को है खास दिलचस्पी

Updated On: Mar 31, 2018 12:35 PM IST

Akash Jaiswal

0
सलमान खान की खातिर हॉलीवुड छोड़ेंगी प्रियंका चोपड़ा?

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को लेकर एक ताजा खबर मीडिया में आई है. मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा को सलमान की फिल्म ‘भारत’ में काफी इंटरेस्ट है और हो सकता है कि इस फिल्म की खातिर वो अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ से भी एग्जिट ले लें.

10 साल बाद साथ नजर आ सकते हैं प्रियंका और सलमान

सलमान और प्रियंका ने ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया. अब रिपोर्ट्स की मानें तो अगर इस फिल्म के लिए प्रियंका ने अपनी मंजूरी दे दी तो फिर दर्शक लगभग 10 साल के बाद सलमान और प्रियंका को फिर एक साथ बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. फिलहाल  प्रियंका ने इस फिल्म के लिए प्रियंका ने मेकर्स के साथ पेपर साइन नहीं किया है.

कहा जा रहा है कि अगर प्रियंका ने इस फिल्म के लिए हां कहा तो वो ‘क्वांटिको सीजन 3’ को अपना उचित समय नहीं दे पाएंगी. दरअसल, हाल ही में मुंबई लौटीं प्रियंका ने यहां बॉलीवुड की कुछ स्क्रिप्ट्स भी पढ़ी ताकि वो अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म कन्फर्म कर सकें. इसी बीच वो ‘क्वांटिको’ सीजन 3 की शूटिंग के लिए आयरलैंड निकल गईं.

क्या ‘क्वांटिको’ सीरीज से बोर हो गईं हैं प्रियंका

मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि प्रियंका का मानना है कि अगर मेकर्स ने ‘क्वांटिको’ सीजन 4 बनाया तो वो बहुत घिसा पिटा साबित होगा. प्रियंका वही चीज बार-बार नहीं दोहराना चाहती हैं. अब कहा तो ये भी जा रहा है कि अगर मेकर्स ने प्रियंका को ‘क्वांटिको’ का अगला सीजन ऑफर किया तो वो उसे इंकार भी नहीं कर पाएंगी. अब ऐसे में प्रियंका आगे क्या फैसला लेती हैं ये तो वक्त ही बता पाएगा.

बताते चलें कि फिल्म 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर करने जा रहे हैं.

 

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi