live
S M L

गोल्डन ग्लोब में प्रियंका लहराएंगी बॉलीवुड का परचम

हॉलीवुड के दूसरे बड़े स्टार्स के साथ करेंगे शो को प्रजेंट

Updated On: Dec 31, 2016 04:07 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
गोल्डन ग्लोब में प्रियंका लहराएंगी बॉलीवुड का परचम

प्रियंका चोपड़ा को बुलावा आया है. दुनिया के जाने-माने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स से. बेवॉच गर्ल प्रियंका 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की प्रस्तोता बनकर शो मेंं अपना जलवा बिखेरेंंगी. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड स्टार को सम्मानित अवॉर्ड शो से न्योता आया है.

प्रियंका ने पिछले साल हॉलीवुड मेंं अपनी एक अलग पहचान बना ली है. शो क्वांटिको में वो एक सीआईए एजेंट के रोल में नजर आई थीं. जिसके दो सीजन्स में आने के बाद प्रियंका को अब हॉलीवुड में टक्कर का स्टार माना जाने लगा है.

74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के ऑर्गनाइजर्स ने ट्वीट करके प्रियंका ने इनविटेशन की जानकारी दी.

हॉलीवुड में चला प्रियंका का जादू

प्रियंका ने खुद को हॉलीवुड के हिसाब से इतना बदल लिया है कि वहां के स्टार्स अब प्रियंका को खुद में से ही एक समझते हैं. हॉलीवुड स्टार्स भारत के सितारों को मौका कम ही देते हैं, प्रियंका ने साबित कर दिया है कि उनको लेकर हॉलीवुड में अब सोच बदल रही है. जिसके बाद भारत के दूसरे बड़े स्टार्स के लिए भी अब राहेंं खुलना आसान हो जाएगा.

प्रियंका की बेवॉच रिलीज को तैयार

शो क्वांटिको के अलावा प्रियंका की फिल्म वेवॉच भी हॉलीवुड में रिलीज के लिए तैयार है. बेवॉच में प्रियंका का आना इस बात का संकेत है कि प्रिंयंका का करियर एक स्टार के रूप में हॉलीवुड में सेट हो चुका है. गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में प्रजेंटर बनकर प्रियंका की शान में एक औऱ तमगा लग गया है.

दीपिका भी हैं हॉलीवुड को तैयार

दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म XXX-रिटर्न ऑफ जेंडर केज भी 14 जनवरी को सबसे पहले इंडिया में रिलीज हो रही है. जिससे दीपिका के फैन्स में भारी उत्साह है. दीपिका की इंडिया में बड़ी फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने उनकी फिल्म को इंडिया में सबसे पहले रिलीज की मंजूरी दी है. हॉलीवुड फिल्में अब भारत में बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा कमाई करती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi