S M L

Wedding Bells : प्रियंका और निक 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाजों से करेंगी शादी. जानिए डिटेल्स

शूटिंग के आखिरी दिनों में प्रियंका बहुत उत्साहित हैं जहां उन्होंने सेट पर सभी को अपनी शादी की मिठाइयां बाटी हैं

Updated On: Nov 21, 2018 06:27 PM IST

Ankur Tripathi

0
Wedding Bells : प्रियंका और निक 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाजों से करेंगी शादी. जानिए डिटेल्स

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं. ऐसे में अब उनकी शादी को कुछ ही दिन बचें हैं. जहां खबर है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहले हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी करेंगे जिसके बाद ये जोड़ी उमैद पैलेस में ही क्रिश्चियन रिवाज से भी शादी करेगी .

आपको बता दें, प्रियंका ने अपनी शादी के लिए सारे कपड़ें मुंबई के मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला से बनवाए हैं. वहीं निक के साथ क्रिश्चियन शादी के लिए प्रियंका के अमेरिका के मशहूर डिजाइनर तिफ्फ्नी का आउटफिट पहने नजर आएंगी. ख़बरों की मानें तो निक जोनस 28 नवंबर को अमेरिका से भारत शादी के लिए आएंगे. जहां 28 को प्रियंका अपनी फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर लेंगी.

[ यह भी पढ़ें : DeepVeer Reception : रणवीर दीपिका के रिसेप्शन की तैयारियां जारी, यहां देखिए बेंगलुरु के होटल से आईं शानदार तस्वीरें ]

वहीं शूटिंग के आखिरी दिनों में प्रियंका बहुत उत्साहित हैं जहां उन्होंने सेट पर सभी को अपनी शादी की मिठाइयां बाटी हैं. जहां फिल्म में प्रियंका के साथ काम कर रहे फरहान अख्तर और फिल्म का निर्देशन कर रही शोनाली बोस ने मिठाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जारी किया है. आपको बता दें, ये साल की दूसरी सबसे बड़ी शादी को होगी जहां सितारे अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi