S M L

क्या नेपोटिज्म को खत्म करने की अपनी कोशिश में सफल हो पाएंगी प्रियंका चोपड़ा?

प्रियंका चोपड़ा अब नेपोटिज्म के खिलाफ कुछ इस अंदाज में काम कर रही हैं

Updated On: May 23, 2018 04:07 PM IST

Akash Jaiswal

0
क्या नेपोटिज्म को खत्म करने की अपनी कोशिश में सफल हो पाएंगी प्रियंका चोपड़ा?

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की भी पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. प्रियंका ने सभी चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी सफलता के साथ ये साबित कर दिया कि इंडस्ट्री में आप फिल्म बैकग्राउंड से ना भी हो तो भी बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. हालांकि प्रियंका ने अपने संघर्ष भरे दिनों को याद करते हुए ये बात जरूर स्वीकार की है कि इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद से काम लिया जाता है.

प्रियंका ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, “जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री जॉइन किया तो हर कोई किसी न किसी का अंकल था या फिर किसी न किसी की बेटी थी. अगर आप ऐसे एक्टर हैं जिसका फिल्म बैकग्राउंड से कोई संबंध नहीं है तब तो आपके लिए प्रोडक्शन हाउस के अंदर पैर रख पाना भी मुश्किल था.”

Thank you@viviennewestwood @philiptreacy and @jimmychoo #harryandmeghan

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इसलिए अब अपने करियर के इस स्टेज पर प्रियंका ने ठान लिया है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा नहीं देंगी. अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ की मदद से प्रियंका नए और गुणवान लोगों को भी मौका देंगी. प्रियंका ने कहा, “मेरी प्रोडक्शन कंपनी इसी सोच के साथ स्थापित की गई थी. अब तक मेरी प्रोडक्शन कंपनी में मैंने जिन 7 डायरेक्टर्स के साथ काम किया है वो सभी के सभी नए हैं. मेरा रास्ता बेहद अलग है और एक निजी सफर है. जो फिल्में मैं बनती हूं वो मेरे लिए बेहद जरूरी है और इस बात का मैं बेहद ध्यान रखती हूं कि मेरी फिल्मों में मनोरंजन के साथ ही एक कहानी भी हो और साथ ही उसकी कमर्शियल वैल्यू भी हो.”

Rayz

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बात करें प्रियंका के फिल्म प्रोजेक्ट्स की तो हॉलीवुड में उनकी दो फिल्में रिलीज होनेवाली हैं. इसी के साथ वो साल 2019 की मेगा प्रोजेक्ट ‘भारत’ से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में वापसी करनेवाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi