S M L

हॉलीवुड: एक्टर के बाद अब प्रोड्यूसर बनेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के साथ अपने पहले प्रोडक्शन की शुरुआत करेंगी. उनकी मॉम मधु चोपड़ा ने इस खबर की पुष्टि की है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 12, 2017 10:27 PM IST

0
हॉलीवुड: एक्टर के बाद अब प्रोड्यूसर बनेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपने प्रोडक्शन में बनी पहली हॉलीवुड फिल्म की तैयारी में जुटी हुई हैं. एक समाचार पत्र से बात करते हुए प्रियंका की मॉम मधु ने इस बात को कन्फर्म किया है. उन्होंने बताया की प्रियंका की फर्स्ट प्रोडक्शन फिल्म हॉलीवुड के लिए होगी. ये फिल्म महिला सशक्तिकरण और समाज में हो रहे जातिवाद पर आधारित होगी. प्रियंका अभी फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं.

मिड-डे को दिए हुए एक इंटरव्यू में मधु ने बताया कि वैसे तो प्रियंका बॉलीवुड के साथ अपनी फिल्म प्रोडक्शन की शुरुआत करना चाहती थी पर फिलहाल वो हॉलीवुड से अपनी शुरुआत कर रही हैं. हॉलीवुड के माहौल को ध्यान में रखते हुए अभी के लिए नारी सशक्तिकरण और रेसिस्म पर आधारित फिल्में बनाना सही विकल्प होगा.

अपने प्रोडक्शन के साथ प्रियंका उन फिल्मों पर जोर देना चाहती है जिन्हें ज्यादा स्कोप नहीं है. इस वर्ष भारत में प्रियंका के प्रोडक्शन में बनी 3 रीजनल फिल्में रिलीज हो रही हैं.

उन्होंने ये भी कहा “अभी प्रियंका फिल्म के लिए कुछ स्टोरीज पर काम कर रही हैं. उन्होंने कुछ स्टोरीज शोर्टलिस्ट किया है पर जब तक वो किसी कहानी से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाती वो उसपर काम करती रहती हैं. अपने व्यापार को लेकर वो बहुत शार्प है. फिल्म का बजट भी कण्ट्रोल में होना चाहिए और साथ ही विश्वसनीय भी. मैं चाहती हुई कि वो सही डिसिशन लें.”

प्रियंका चोपड़ा के ‘क्वांटिको’ का आएगा तीसरा सीजन, जल्द लौटेगी एलेक्स पैरिश

प्रियंका ने हॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है. उनका टीवी शो ‘क्वांटिको’ अपने तीसरें सीजन की तैयारी में हैं. वहीँ, ड्वेन जॉनसन के साथ फिल्म ‘बेवॉच’ में काम कर चुकी प्रियंका अब अपनी अगली फिल्म ‘ए किड लाइक जेक’ की शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद वो हॉलीवुड फिल्म ‘ईट इसंट रोमांटिक’ पर काम करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi