S M L

सलमान की फिल्म से किनारा करने के बाद प्रियंका ने शुरू की ‘स्काई ईज पिंक’ की शूटिंग

ये एक बायोपिक फिल्म है जो कि आयशा चौधरी की जिंदगी और उनके नोवेल पर आधारित है

Arbind Verma Updated On: Aug 08, 2018 01:49 PM IST

0
सलमान की फिल्म से किनारा करने के बाद प्रियंका ने शुरू की ‘स्काई ईज पिंक’ की शूटिंग

प्रियंका चोपड़ा ने तो सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को ठुकरा दिया लेकिन वो सोनाली बोस की फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. ये जानकारी उनकी टीम के ही सदस्य ने सेल्फी शेयर कर दी है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट फरहान अख्तर नजर आने वाले हैं. दोनों इस फिल्म में पति-पत्नी का किरदार निभाने वाले हैं.

प्रियंका ने शुरू की स्काई ईज पिंक की शूटिंग

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को टाटा-बाय करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने सोनाली बोस की अपकमिंग फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें प्रियंका के साथ-साथ फरहान अख्तर और सोनाली बोस के अलावा फिल्म से जुड़े लोग नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये एक बायोपिक फिल्म है जो कि आयशा चौधरी की जिंदगी और उनके नोवेल पर आधारित है. फिल्म में प्रियंका और फरहान आयशा के माता-पिता के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में आयशा का किरदार जायरा वसीम निभा रही हैं. फिल्म का नाम वैसे तो ‘स्काई इज पिंक’ रखा गया है लेकिन ये नाम अभी फाइनल नहीं है. इस फिल्म को मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाना है.

DkDZWa0V4AAFt4B

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi