S M L

महिलाओं को नीचा दिखाना बंद करो: प्रियंका चोपड़ा

असम टूरिज्म के कैलेंडर पर प्रियंका चोपड़ा की क्लीवेज फोटो को लेकर चल रहे विवाद पर उन्होंने अब अपनी ये सफाई पेश की है

Akash Jaiswal Updated On: Feb 21, 2018 01:19 PM IST

0
महिलाओं को नीचा दिखाना बंद करो: प्रियंका चोपड़ा

असम टूरिज्म के कैलेंडर पर प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी के मेंबर्स ने हाल ही में विरोध व्यक्त किया था. अब इस विषय पर प्रियंका ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए विरोधियों को करारा जवाब दिया है. प्रियंका ने कहा है कि महिलाओं को हमेशा छोटी से छोटी बातों को लेकर ट्रोल किया जाता है और उन्हें निशाना बनाया जाता है.

प्रियंका ने दिया ये स्टेटमेंट

हार्पर बाजार अरब से बातचीत में प्रियंका ने कहा, “औरतों को हमेशा शर्मिंदा महसूस कराया जाता है. वो चाहे कुछ भी पहने या कहे, महिलाओं को अक्सर नीचा दिखाया जाता है. औरतों को हमेशा ये बताया जाता है कि उन्हें ऐसे करना चाहिए या ऐसे रहना चाहिए.” प्रियंका ने आगे कहा, “अगर मैं लोगों की बातों को लेकर सेंसिटिव हो जाती तो शायद में अपना ये 20 साल का करियर नहीं बना पाती. मैं अपनी जिंदगी अपने लिए और अपने करीबियों के लिए जीती हूं. मैंने अपने करियर के शुरूआती दौर में ही ये सीख लिया था कि आप सबको खुश नहीं कर सकते हैं. तो फिर लोगों की राय पर चिंतित क्यों होना चाहिए?”

Exposed : अब कांग्रेस को लगी ‘संस्कारी’ वाली बीमारी, प्रियंका की क्लीवेज पर मचाया बवाल

प्रियंका को है सोशल मीडिया से लगाव

प्रियंका ने कहा, “मुझे सोशल मीडिया से प्यार है. मुझे जो भी चाहिए वो मैं सोशल मीडिया पर अपलोड करती हूं. मैं लोगों की ओपिनियन को दिल से नहीं लगाती. अगर मैं लोगों के कमेंट्स को गंभीरता से लेने लगु तो फिर शायद मैं चैन से जी नहीं पाउंगी.”

कांग्रेस पार्टी ने की प्रियंका को बर्खास्त करने की मांग

प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने विरोध किया है. फोटो क्रेडिट्स: इंडिया टुडे

प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने विरोध किया है. फोटो क्रेडिट्स: इंडिया टुडे

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसडर हैं. अब असम टूरिज्म के कैलेंडर पर प्रियंका चोपड़ा की क्लीवेज फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपना गुस्सा व्यक्त किया था. उन्होंने प्रियंका को असम टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसडर पद से हटाए जाने की मांग की थी. पार्टी का कहना था कि प्रियंका ने असम की सभ्यता के साथ खिलवाड़ किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi