S M L

Shocking : फिल्मों के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया यह काम, न्यूयॉर्क से आई बड़ी खबर

न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर की माने तो प्रियंका चोपड़ा ने $8.2 मिलियन निवेश किया है. इस निवेश के बाद वो बहुत जल्द शिक्षा को हर बच्चे तक ले जाने की कोशिश करेंगी

Updated On: Oct 04, 2018 02:33 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : फिल्मों के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया यह काम, न्यूयॉर्क से आई बड़ी खबर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है. फिल्मों में अदाकारी और फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अब एक इन्वेस्टर भी बन गई हैं. जी हां प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक टेक स्टार्टअप कंपनी में अपना पैसा इन्वेस्ट किया है. इस कंपनी का नाम होलबरटन स्कूल बताया जा रहा है. जहां कोडिंग की जाती है और साथ ही ये कंपनी पढ़ाई के बहुत सारे एप भी बनाती है. इसी के साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने बमबल नाम की कंपनी में भी पैसा इन्वेस्ट किया है इस कंपनी का एक डेटिंग एप है.

इस खबर को ट्विटर पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा '' मेरे लिए एक नया पढ़ाव ! बमबल और होलबरटन स्कूल में निवेश करके में बहुत उत्साहित हूं. मैं खुद को बहुत ही भाग्यशाली समझती हूं की मुझे इन दोनों कंपनियों में निवेश करने का मौका मिला यह टेक स्पेस में जेंडर डायवर्सिटी बढ़ाने के लिए कोशिश करेंगी और इसका आगे चलकर सोशल इम्पैक्ट देखा जा सकेगा'' न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर की माने तो प्रियंका चोपड़ा ने $8.2 मिलियन निवेश किया है. इस निवेश के बाद वो बहुत जल्द शिक्षा को हर बच्चे तक ले जाने की कोशिश करेंगी.

[ यह भी पढ़ें : प्रभास का नया लुक हुआ वायरल, इस फिल्म में आएंगे नजर ]

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी नए काम कर रही हैं. जिस वजह से वो चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में उनकी शादी की खबरें भी सुर्खियां बटोर रही हैं. माना जा रहा है निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी इस साल के अंत में भारत में ही शादी करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi