S M L

The Sky Is Pink: प्रियंका ने नारियल फोड़कर की शूटिंग की शुरुआत, 2 साल बाद कर रही हैं वापसी

इससे पहले खबर ये आ रही थी कि वो सलमान खान के साथ ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं

Updated On: Oct 14, 2018 12:52 PM IST

Arbind Verma

0
The Sky Is Pink: प्रियंका ने नारियल फोड़कर की शूटिंग की शुरुआत, 2 साल बाद कर रही हैं वापसी

प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में ही बनी रहती हैं. चाहे वो अपने मंगेतर निक जोनस को लेकर हो, अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हो या फिर फिल्म को लेकर हो, वो हर जगह छाई हुई हैं. इन दिनों वो लंदन में हैं, जहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका ने शुरू की शूटिंग

काफी अरसे बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. तकरीबन दो साल के बाद प्रियंका किसी हिंदी फिल्म में काम करने जा रही हैं. फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका फिल्म के मुहूर्त पर नारियल फोड़ती हुई नजर आ रही हैं. सेट पर फिल्म से जुड़े बाकी कास्ट और क्रू मौजूद थे जब प्रियंका ने नारियल फोड़ा. प्रियंका ने नारियल फोड़ने से पहले सबको सचेत कर दिया कि अगर इसके बाद किसी तरह का कोई नुकसान होता है तो इसकी जिम्मेदार वो खुद होंगी. प्रियंका ने गणपति बप्पा मोरया का उद्घोष करते हुए नारियल फोड़ दिया और उसके पानी को चारों तरफ छींट दिया.

View this post on Instagram

No matter where you go or where you live. You take back your culture and values. Ganpati Bappa morya #priyankachopra

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसी फिल्म से कर रही हैं वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा इसी फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इससे पहले खबर ये आ रही थी कि वो सलमान खान के साथ ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं और उन्होंने इस फिल्म में काम करने का फैसला लिया. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi