S M L

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर भी लहराया अपना परचम, बनीं सुपर क्वीन

हॉलीवुड में प्रियंका ने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया था जिसके बाद उन्होंने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभाई

Updated On: Jul 07, 2018 01:29 PM IST

Arbind Verma

0
प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर भी लहराया अपना परचम, बनीं सुपर क्वीन

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर बाजी अपने नाम कर ली है. आप शायद समझे नहीं, हम आपको बताते हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 2.5 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. जिसके लिए प्रियंका चोपड़ा ने लोगों का आभार जताया है.

प्रियंका के हुए 2.5 करोड़ फॉलोअर्स

आपको ये जानकर शॉक लगेगा कि प्रियंका चोपड़ा के 2.5 करोड़ फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हो गए हैं. इस मामले में प्रियंका, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अभिनेता अमिताभ बच्चन जैसी शख्सियतों से कहीं आगे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने गुरूवार को ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, ‘2.5 करोड़ की शक्ति, आपके प्यार के लिए शुक्रिया. आपको भी प्यार.’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इंस्टा पर 1.35 करोड़ फॉलोअर्स हैं जबकि अमिताभ बच्चन के केवल 95 लाख. वहीं शाहरुख खान के 1.33 करोड़, सलमान खान के 1.73 करोड़ और दीपिका पादुकोण के 2.49 करोड़ फॉलोअर्स भारत में हैं.

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में बनाई पहचान

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शख्सियत को बहुत ही प्रभावशाली बना लिया है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करके अपनी जगह तो बनाई ही बल्कि हॉलीवुड में भी उन्होंने अपना एक मकाम बनाया है. हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया था जिसके बाद उन्होंने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभाई. इसी के बूते उन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में खलनायिका का किरदार मिला. साथ ही ‘ए किड लाइक जैक’ में भी उन्हें रोल मिला. इन दिनों उनका नाम अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के साथ जोड़ा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi