S M L

Good News: अब इस म्यूजिक माइस्ट्रो के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है वजह

गुरूवार को ही शाहरुख खान ने रहमान के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी

Updated On: Oct 20, 2018 08:30 AM IST

Arbind Verma

0
Good News: अब इस म्यूजिक माइस्ट्रो के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है वजह
Loading...

प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में हैं. उन्हें बहुत अच्छे से ये पता है कि सुर्खियों में आखिर रहना कैसे है. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. जायरा वसीम ने इसकी जानकारी देते हुए ये तस्वीर शेयर की थी और अब जो खबर आ रही है वो भी काफी अच्छी और बड़ी है.

प्रियंका आएंगी रहमान के साथ नजर

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और म्यूजिक इंडस्ट्री के माइस्ट्रो ए आर रहमान बहुत जल्द एक साथ नजर आने वाले हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में रहमान के साथ एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस सेल्फी के साथ प्रियंका ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘जीनियस की मौजूदगी में.’ प्रियंका ने ये सेल्फी लास वेगास के जेबीएल स्टूडियो में ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका हॉकी टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में ए आर रहमान के साथ उपस्थित रहेंगी. इस गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया है जिसके बोल लिखे हैं गुलजार ने. इस गाने के बोल हैं ‘जय हिंद हिंद, जय इंडिया’.

शाह रुख खान भी आने वाले हैं नजर

गुरूवार को ही शाहरुख खान ने रहमान के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ये भी खबर है कि शाहरुख खान, ए आर रहमान के कंपोज किए गए हॉकी वर्ल्ड कप के एक नए गाने में नजर आने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख और रहमान इस टूर्नामेंट की अपनिंग सेरेमनी में भी मौजूद रहेंगे.

View this post on Instagram

In the presence of genius. @jblaudio @arrahman #Ad

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi