विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फेयरनेस क्रीम का प्रचार करने को लेकर शर्मिंदा हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस हरकत को बचकानी बताते हुए उस पर अफसोस जताया है

Akash Jaiswal Updated On: Sep 08, 2017 05:44 PM IST

0
फेयरनेस क्रीम का प्रचार करने को लेकर शर्मिंदा हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते बिजी हैं. प्रियंका ने हालही में एक मैगजीन को दिए हुए इंटरव्यू में कहा कि फेयरनेस क्रीम का एड करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी. इस बात का उन्हें पछतावा भी है और दुख भी है.

प्रियंका ने इस विषय पर अपनी राय व्यक्त करते हुए बताया कि जब वो 18 साल की थी तब अपने से गोरे लोगों को ज्यादा प्रभावशाली समझती थीं. इसी कारण वो खुद को इनफीरियॉरिटी कि नजर से देखती थीं. उन्होंने कहा कि इसके पीछे की वजह है भारत में लोगों की मानसिकता. यहां ये प्रचलन है कि अगर आप गोरे हैं तो आप सुंदर हैं.

PriyankaChopra

प्रियंका ने बताया कि काले होने के कारण वो हीन भावना से खुद को देखती थीं और इसलिए उन्होंने ये सोचकर फेयरनेस क्रीम का भी उपयोग किया कि वो भी सात दिनों में गोरी हो जाएंगी.

प्रियंका ने बताया कि अब जब उन्होंने इस क्रीम का प्रचार किया उसके बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्होंने इस एड को करना का गलत फैसला लिया था. इसलिए वो इसे बचकानी हरकत मानती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं बॉलीवुड से संन्यास?

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड से संन्यास लेने की खबरें भी मीडिया में सुनने को मिली थी. पर प्रियंका ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया था.

फिलहाल, वो दो हॉलीवुड फिल्म ‘It isn’t romantic’ और ‘A kid like jake’ की पर काम कर रही हैं. इसके अलावा रीजनल फिल्मों की तरफ भी उनका रुझान बढ़ता नजर आ रहा है. अपने प्रोडक्शन वेंचर पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले वो कुछ प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi