S M L

‘डर्टी लाउन्ड्री’ में प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा

मेरे पास एक ऐसी जैकेट है जिसे मैं हमेशा पहनती हूं, वो मेरे पूर्व प्रेमी की है

Updated On: May 27, 2017 03:09 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
‘डर्टी लाउन्ड्री’ में प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने एक अमेरिकन टीवी शो के दौरान अपने पूर्व प्रेमी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि एक ऐसी जैकेट है जिसे वो हमेशा पहनती हैं, वो उनके पूर्व प्रेमी की है.

अमेरिका के बहुचर्चित शो ‘डर्टी लाउन्ड्री’ में गेस्ट बनकर आईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि वो जो जैकेट हमेशा पहना करती हैं, वो उनकी नहीं बल्कि उनके पूर्व प्रेमी की है. उन्होंने बताया कि ‘इस जैकेट को उनका पूर्व प्रेमी उनके घर पर ही छोड़ आया था और उन्हें वो इतनी पसंद आई कि उसे प्रियंका ने अपने पास ही रख लिया.’

कहा जाता है कि जब प्रियंका से उनके पूर्व प्रेमी ने अपनी जैकेट वापस मांगी तो प्रियंका ने उसे देने से मना कर दिया. प्रियंका ज्यादातर इस जैकेट का इस्तेमाल एयरपोर्ट पर करती हैं.

प्रियंका ने आगे बताया कि वो जब भी कपड़े खरीदने कहीं भी जाती हैं तो ज्यादातर बच्चों वाले सेक्शन में ही शॉपिंग करना पसंद करती हैं.

इस शो की होस्ट लॉरा ब्राउन के साथ भी उन्होंने एक चौंकाने वाली चीज की. दरअसल, प्रियंका ने शो के दौरान अपने एक पर्स के बारे में बात की, प्रियंका जब पर्स उठाती हैं तो उसके अंदर उन्हें एक पश्मीना शॉल मिलता है जिसे देखकर वो चौंक जाती हैं कि ये पर्स में कहां से आया.

पश्मीना शॉल की खासियत ये है कि वो बहुत ही ज्यादा नर्म होता है और नर्म होने की वजह से वो एक छोटी सी अंगूठी से भी निकल जाता है. शो के दौरान प्रियंका ने शॉल को अंगूठी से निकालकर भी दिखा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi