live
S M L

गूगल के ग्लोबल ऑफिशियल टॉप 10 सर्च में प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने गूगल सर्च-2016 के 'ऑस्कर रेड कार्पेट ड्रेसेज कैटेगरी' में सातवां रैंक हासिल किया है.

Updated On: Dec 15, 2016 05:03 PM IST

FP Staff

0
गूगल के ग्लोबल ऑफिशियल टॉप 10 सर्च में प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आजकल एक के बाद एक तमगे अपने नाम कर रही हैं. अब प्रियंका अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए फिर चर्चा में हैं. प्रियंका ने अपने फैशन सेंस के चलते 2016 के टॉप गूगल सर्च में जगह बना लिया है.

प्रियंका ने गूगल के ऑफिशियल लिस्ट ऑफ सर्च-2016 के टॉप 'ऑस्कर रेड कार्पेट ड्रेसेज कैटेगरी' में सातवां रैंक हासिल किया है. प्रियंका ने एक ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर की है.

प्रियंका ऑस्कर्स-2016 में वाइट गाउन में रेड कारपेट पर उतरी थीं. उनकी ड्रेस ने खूब तारीफें बटोरी थी. रेड कार्पेट ड्रेसेज कैटेगरी में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर पहले नंबर पर हैं.

वैसे भी प्रियंका अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में चल रही हैं. प्रियंका ड्वेन जॉनसन के साथ 'बेवॉच' में नजर आने वाली हैं.

एक अच्छी खबर ये भी है कि इंडियन फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे भी गूगल के टॉप सर्च में से एक हैं. डोंगरे सबसे ज्यादा सर्च किए गए फैशन डिजाइनर्स में सातवें नंबर पर हैं.

फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे. (फोटो. विकीकॉमन्स)

फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे. (फोटो. विकीकॉमन्स)

डोंगरे तब चर्चा में आईं थी जब डचेस ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडिलटन ने अपने भारत दौरे पर उनके डिजाइन किए आउटफिट पहने थे.

गूगल के टॉप सर्च रहे हैं पोकेमॉन गो, दिवंगत रॉक स्टार प्रिंस, एप्पल आईफोन 7 और डोनाल्ड ट्रंप.

एक्टर्स में ब्रैड पिट और एक्ट्रेस मेगन मार्कल ने टॉप रैंकिंग हासिल की है. वहीं नेटफ्लिक्स के ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’, ‘मेकिंग अ मर्डरर’ और ‘फुलर हाउस’ मोस्ट सर्च्ड टीवी शोज हैं. वहीं वर्ल्डवाइड सर्च की गई मूवी रही डीसी कॉमिक्स की 'डेडपूल'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi