S M L

प्रियंका चोपड़ा के 'क्वांटिको' का आएगा तीसरा सीजन, जल्द लौटेगी एलेक्स पैरिश

इस बार के सीजन में केवल 13 एपिसोड होंगे

FP Staff Updated On: May 16, 2017 12:09 PM IST

0
प्रियंका चोपड़ा के 'क्वांटिको' का आएगा तीसरा सीजन, जल्द लौटेगी एलेक्स पैरिश

प्रियंका चोपड़ा फिर से एलेक्स पैरिश के किरदार में नजर आएंगी. प्रियंका के शो 'क्वांटिको' की एबीसी पर तीसरे सीजन के लिए वापसी हो रही है. हालांकि यह सीजन पहले से काफी छोटा होगा. इस बार के सीजन में केवल 13 एपिसोड होंगे.

इस एफबीआई ड्रामा के नए सीजन में प्रड्यूसर जॉश सैफ्रान नहीं होंगे. वह शो के साथ केवल सलाहकार के तौर पर जुड़े रहेंगे.

2015 में शुरू हुए इस शो के दो सीजन आ चुके हैं लेकिन खराब रेटिंग के कारण इसे बंद किए जाने की खबर थी. अब इसे 13 एपिसोड के एक सीजन के लिए वापस लाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की लोकप्रियता, शो के फोकस में बदलाव और नेटफ्लिक्स से स्ट्रीमिंग की डील होने के कारण शो की वापसी हो रही है.

पीटीआई की खबर के मुताबिक, शो के पिछले सीजन की रेटिंग खराब रही थी. नील्सन रेटिंग के मुताबिक, 21 एपिसोड के सीजन को 18 से 49 साल के आयुवर्ग में बस 0.7 की रेटिंग मिली थी.

प्रियंका ने ट्विटर पर आकर फैंस से यह खुशखबरी साझा की. उन्होंने शो के वापस आने के लिए सबको धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, 'एलेक्स पैरिश जल्द लौटेगी.'

प्रियंका चोपड़ा को एफबीआई एजेंट के इस किरदार से अंतरराष्ट्रीय प्रसिद्धि मिली है. फिलहाल प्रियंका अपनी फिल्म बेवॉच की रिलीज के इंतजार में हैं. इसमें उनके साथ ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन और जैक एफ्रॉन जैसे स्टार हैं.

(तस्वीर प्रियंका चोपड़ा के ट्विटर पेज से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi