S M L

क्वांटिको विवाद: दिल्ली में प्रियंका के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, फूंके गए क्वांटिको के पोस्टर्स

प्रियंका चोपड़ा के एक डायलॉग को लेकर दर्शक काफी नाराज हैं

Akash Jaiswal Updated On: Jun 11, 2018 07:45 PM IST

0
क्वांटिको विवाद: दिल्ली में प्रियंका के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, फूंके गए क्वांटिको के पोस्टर्स

प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ को लेकर भारत में फैंस के बीच नाराजगी बढ़ती ही जा रही है. ट्विटर पर प्रियंका के खिलाफ विरोध के बाद अब ये मामला और भी गंभीर रूप लेता हुआ दिख रहा है. शो में प्रियंका द्वारा बोले गए डायलॉग को लेकर अब दर्शकों ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट के बाहर उनके और उनके शो के पोस्टर्स जलाए.

आपको बता दें कि अपने डायलॉग को लेकर प्रियंका ने ट्विटर पर सभी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी. इतना ही नहीं ‘क्वांटिको’ को प्रोड्यूस करनेवाली एबीसी स्टूडियोज ने भी इस बात पर अफसोस जताते हुए कहा कि जाने-अनजाने में उन्होंने दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और इसके लिए वो माफी भी मांगते हैं.

दिल्ली में जलाए गए प्रियंका चोपड़ा के पोस्टर्स. फोटो क्रेडिट्स: स्पॉटबॉय

दिल्ली में जलाए गए प्रियंका चोपड़ा के पोस्टर्स. फोटो क्रेडिट्स: स्पॉटबॉय

लेकिन इन सब के बावजूद प्रियंका को लेकर फैंस का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है. अभी हाल ही में हरयाणा के करणी सेना के सदस्यों ने तो प्रियंका को देशद्रोही तक कह डाला.

उल्लेखनीय है कि ‘क्वांटिको’ सीजन 3 में प्रियंका एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं. शो के हालिया एपिसोड के एक सीन में प्रियंका का डायलॉग है जहां वो कहती हैं कि ये पाकिस्तानी नहीं है इसने गले में रुद्राक्ष की माला पहनी हुई है. एक पाकिस्तानी मुसलमान के गले में ये माला नहीं हो सकती है. ये एक भारतीय राष्ट्रवादी है जो पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है.”

इसे लेकर देशभर में विरोध अब बढ़ता जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi