S M L

बॉयफ्रेंड निक के साथ अपनी सगाई की खबरों को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

निक के बारे में सवाल पूछे जाने पर भड़की प्रियंका चोपड़ा, जवाब देते हुए कहा निजी जीवन को निजी ही रखना चाहती हूँ .

Ankur Tripathi Updated On: Aug 07, 2018 01:40 PM IST

0
बॉयफ्रेंड निक के साथ अपनी सगाई की खबरों को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड में अपनी अदाकरी के लिए महशूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर खासा चर्चा में हैं . आपको बता दें , प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं . बीते रोज एक्ट्रेस दिल्ली में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची . जहां पत्रकारों से बात करते हुए प्रियंका ने निक को लेकर अपनी चुप्पी को तोडा है . प्रियंका चोपड़ा ने कहा उनका निजी जीवन 'सार्वजनिक उपभोग' के लिए नहीं है .

प्रियंका ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया की वो अपने व्यक्तिगत रिश्तों को लेकर किसी को सफाई देने की जरुरत नहीं समझती हैं . प्रियंका ने कहा “मेरा निजी जीवन सार्वजनिक उपभोग की चीज नहीं है। क्योंकि मेरे जीवन का 90 फीसदी हिस्सा सार्वजनिक उपभोग के लिए है इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन बचा हुआ 10 फीसदी सिर्फ मेरा है। उसे में अपना ही रखना चाहती हूँ ''.

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रियंका ने निक के साथ अपने रिश्तों पर भी बात की प्रियंका ने कहा ‘मैं एक लड़की हूं और इन बातों को मुझ तक ही रहने का अधिकार है। मेरा परिवार, दोस्ती, संबंध ऐसी चीजें हैं जिसका बचाव करने की मैं नहीं जरूरत समझती हूं। मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रही हूं।’

The latest from her upcoming movie #isntitromantic 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyaankachoprafc) on

प्रियंका चोपड़ा भले ही निक के साथ अपने रिश्तों को कबूल न कर रहीं हो. लेकिन इश्क और मुश्क छुपाये नहीं छिपते प्रियंका की फिल्मों की बात करें तो प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’ साइन कर ली है . इस फिल्म में प्रियंका लीड रोल में नजर आएंगी .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi