S M L

दिवाली पर हम पटाखा ना जलाएं लेकिन Niyanka की शादी में जमकर हुई आतिशबाजी

Breath Free की ब्रांड एंबेसडर होने के नाते प्रियंका का ये फर्ज है कि वो लोगों को जागरूक करे और प्रदूषण न फैलाने की अपील करें

Updated On: Dec 03, 2018 04:55 PM IST

FP Staff

0
दिवाली पर हम पटाखा ना जलाएं लेकिन Niyanka की शादी में जमकर हुई आतिशबाजी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं. किसी भी बड़ी शादी की तरह ये शादी भी काफी चर्चाओं में रही. चाहे वो शादी का वेन्यू हो या फिर रस्में, प्रियंका और निक की शादी से जुड़ी बातें हर तरफ हो रही है. हालांकि इसी बीच एक वीडियो ऐसा भी आया जिसकी वदह से प्रियंका ट्रोल हो गईं.

क्या था इस वीडियो में?

दरअसल 2 दिसंबर को निक और प्रियंका की शादी में जमकर आतिशबाजी हुई. बताया जा रहा है कि इस दौरान करीब 10 ट्रक भर कर पटाखे फोड़े गए. इस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. ट्रोलर्स ने प्रियंका को खूब खरी-खोटी सुनाई. किसी ने उन्हें उनकी दिवाली का वीडियो याद दिलाया तो किसीने उन्हें Fake करार दे दिया.

ग्रीन-ग्रीन कहते-कहते ये क्या कर डाला? 

दरअसल दिवाली से पहले प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया था. इसमें वह लोगों से पटाखे न फोड़ने की अपील कर रही थीं. लोगों को पटाखा न जलाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा था कि लड्डू और लव से दिवाली मनाए ताकि उनके जैसे अस्थमा के मरीज सांस ले सकें. ऐसे में जब प्रियंका की शादी में ही भारी आतिशबाजी हुई तो लोगों से रहा नहीं गया और उनका गुस्सा फूट पड़ा.

अपनी जिम्मेदारी कैसे भूलीं प्रियंका?

बात सिर्फ इतनी नहीं है कि प्रियंका ने दिवाली पर लोगों को पटाखा जलाने से मना किया और अपनी शादी में जमकर पटाखा फोड़ा. इससे भी अहम यह है कि प्रियंका Breath Free की एंबेसडर हैं. Breath Free अस्थमा से जुड़ा एक कैंपेन हैं. Breath Free की ब्रांड एंबेसडर होने के नाते प्रियंका का ये फर्ज है कि वो लोगों को जागरूक करे और प्रदूषण न फैलाने की अपील करें. दिवाली से पहले वीडियो बनाकर उन्होंने अपना यह फर्ज तो पूरा कर लिया लेकिन अपनी शादी में यह फर्ज भूल गईं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi