S M L

NickYanka Wedding : इस खूबसूरत घोड़ी पर बैठकर प्रियंका से शादी करने आएंगे निक जोनस, देखिए तस्वीर

खबरों की मानें तो निक जोनस राजशाही ठाठ-बाट और हिंदू संस्कृति के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे. जहां निक अग्नि को साक्षी मानकर हिंदू रीति रिवाजों के तहत प्रियंका को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करें

Updated On: Dec 02, 2018 09:48 PM IST

Ankur Tripathi

0
NickYanka Wedding : इस खूबसूरत घोड़ी पर बैठकर प्रियंका से शादी करने आएंगे निक जोनस, देखिए तस्वीर

आख़िरकार बीते रोज निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी हो ही गई इस जोड़ी ने जोधपुर के उम्मैद पैलेस में कैथोलिक रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए. जहां आज 2 दिसंबर के दिन ये जोड़ी हिंदू रीति रिवाज से भी शादी के बंधन में बंध जाएगी. वहीं इस वक्त प्रियंका और निक की शादी की तैयारी पूरी हो चुकी है. इसके साथ ही अब निक बारात लेकर कुछ ही समय में प्रियंका को अपनी दुल्हन बनाने वाले है. इससे पहले निक की घोड़ी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

WhatsApp Image 2018-12-02 at 9.17.23 PM (1)

निक की इस सफेद घोड़ी की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वहीं प्रियंका के फैन्स निक को दूल्हे के अवतार में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं. निक और प्रियंका की शादी कुछ ही देर में होगी. आपको बता दें, सी शादी में घोड़ी के अलावा कई सारे हाथी भी होंगे जो घोड़ी के पीछे पीछे आएंगे.

WhatsApp Image 2018-12-02 at 9.17.30 PM

वहीं खबरों की मानें तो निक जोनस राजशाही ठाठ-बाट और हिंदू संस्कृति के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे. जहां निक अग्नि को साक्षी मानकर हिंदू रीति रिवाजों के तहत प्रियंका को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करेंगे.

[ यह भी पढ़ें : NickYanka Wedding : निक और प्रियंका के संगीत का बेहद शानदार वीडियो आया सामने, यहां देखिए ]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi