S M L

Priyanka Chopra-Nick Jonas Delhi Reception LIVE Updates : पीएम मोदी रिसेप्शन में पहुंचे

इस रिसेप्शन के बाद निक और प्रियंका अमेरिका में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं जहां हॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत करते नजर आएंगी

| December 05, 2018, 02:33 AM IST

Ankur Tripathi

0

हाइलाइट

Dec 4, 2018

  • 21:47(IST)
  • 21:46(IST)

    पीएम नरेन्द्र मोदी प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पहुंचे

  • 21:27(IST)

  • 21:20(IST)
  • 21:14(IST)

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस स्टेज पर मेहमानों के स्वागत के लिए पहुंचे

  • 20:54(IST)

    2 दिसंबर को एक दूजे के हुए निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरें. अब से कुछ देर पहले सामने आई हैं.

  • 20:18(IST)

    दिल्ली के ताज महल होटल में सज गई है महफिल. कुछ इस तरह से सज गई है प्रियंका-निक की स्टेज

  • 20:06(IST)

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हिंदू रीति रिवाजों से भी शादी की. शादी में प्रियंका ने गहरे लाल रंग का लहंगा पहना था. लाल रंग भारत में शादियों का पारंपरिक रंग है. ऊपर देखिए इन दोंनों की शादी की शानदार फोटोग्राफ

  • 19:53(IST)

    अब से कुछ देर बाद दिल्ली के ताज महल पैलेस होटल में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपना रिसेप्शन देने वाले हैं. जिसमें राजनीति जगह से लेकर एंटरटेनमेंट तक और कई बड़ी नामी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. 

Priyanka Chopra-Nick Jonas Delhi Reception LIVE Updates : पीएम मोदी रिसेप्शन में पहुंचे

बॉलीवुड में रिसेप्शन का दौर चल रहा है. जी हां साल 2018 में बॉलीवुड में कई बड़ी शादियां हुई है. जहां हाल ही में रणवीर दीपिका का रिसेप्शन खत्म हुआ है. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा भी अब रिसेप्शन देने जा रही हैं. जी हां आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन कार्ड अब सामने आ गया है. आप भी देखिए निक और प्रियंका की आलीशान शादी का खूबसूरत रिसेप्शन का कार्ड..

प्रियंका की शादी की तरह उनका रिसेप्शन भी बेहद खास होने वाला है. जी हां निक और प्रियंका ने अपनी शादी के पहले दिल्ली पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने रिसेप्शन का नेवता दिया था. प्रियंका का ये रिसेप्शन पार्टी आज यानी 4 दिसंबर को दिल्ली ताज में रखा गया है. वहीं ख़बरों की मानें तो इस रिसेप्शन के बाद प्रियंका मुंबई में भी अपने बॉलीवुड परिवार को एक बेहद खास रिसेप्शन देंगी. जहां बॉलीवुड के कई सितारे निक और प्रियंका की पार्टी में शिरकत करेंगे.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप पर बोलीं कैटरीना कैफ, कहा 'खुद को खुश नसीब मानती हूं' ]

वहीं इस रिसेप्शन के बाद निक और प्रियंका अमेरिका में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं जहां हॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत करते नजर आएंगी. आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा की शादी इस साल की सबसे ग्रैंड शादी थी. जहां जोधपुर का सबसे खूबसूरत पैलेस उम्मेद पैलेस को पूरी तरह से बुक किया गया था. इस दौरान यहां प्रियंका का संगीत, मेहंदी और इसाई और हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी हुई. इस शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था. जहां निक और प्रियंका का परिवार और कुछ खास गेस्ट ही शामिल हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi