S M L

मुंबई रिसेप्शन के बाद सलमान के घर यूं ही नहीं गए थे प्रियंका और निक, ये थी बड़ी वजह

प्र‍ियंका चोपड़ा वर्तमान में अपने पति निक जोनस के साथ लंदन में हैं. जहां यह रोमांटिक जोड़ी अपने परिवार के साथ क्र‍िसमस को एंज्‍वाय कर रही है.

Updated On: Dec 25, 2018 10:36 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
मुंबई रिसेप्शन के बाद सलमान के घर यूं ही नहीं गए थे प्रियंका और निक, ये थी बड़ी वजह

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा वर्तमान में अपने पति निक जोनस के साथ लंदन में हैं. जहां यह रोमांटिक जोड़ी अपने परिवार के साथ क्र‍िसमस को एंज्‍वाय कर रही है. दिलचस्‍प बात ये है कि शादी के बाद प्र‍ियंका का अपने पति के साथ पहला क्र‍िसमस है. वहीं हाल ही में प्र‍ियंका ने बॉलीवुड के दोस्‍तों के लिए मुंबई में शानदार रिस्‍पेशन का आयोजन किया था. जहां बॉलीवुड के कई दिग्‍गज सितारों ने अपनी आमद दी थी.

हालांकि प्र‍ियंका और निक के इस रिसेप्‍शन में सलमान खान ने भी शिरकत की थी. उनको देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था. दरअसल, यह खबरें सामने आईं थी कि अली अब्‍बास की फिल्‍म 'भारत' को लेकर इन दोनों सितारों में मनमुटाव हो गया था. लेकिन सलमान ने प्र‍ियंका रिसेप्‍शन में सबसे पहले पहुंचकर इन सब अफवाहों को खारिज कर दिया है.

(यह भी पढ़ें : शाहरुख के साथ सलमान आएंगे इस फिल्म में नजर, ऐसी जानकारी आई सामने)

इन ही नहीं दिलचस्‍प बात तो ये है कि सलमान के रिसेप्शन में शामिल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ सलमान खान के घर पहुंची थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका के रिसेप्शन में सलमान का परिवार शामिल नहीं हो पाया था, जिसके चलते परिवार के सभी सदस्यों से मिलने के लिए प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स पहुंची थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi