S M L

प्रियंका और निक को लेकर न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने की 5 दिलचस्प भविष्यवाणी, आप भी देखें

जल्द ही प्र‍ियंका और निक मुंबई में अपना दूसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं.

Updated On: Dec 06, 2018 07:54 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
प्रियंका और निक को लेकर न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने की 5 दिलचस्प भविष्यवाणी, आप भी देखें

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके है. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग और हिंदू रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बीती रात 4 दिसंबर को दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन दिया है. वहीं इस बीच बॉलीवुड के फेमस एस्ट्रो न्यूमरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के पांच दिलचस्प भविष्यवाणी की हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

जिसमें पहले में उन्‍होंने कहा है कि निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा के हावी होने, ईमानदार और स्पष्टवादी होने से सावधान रहना होगा. दूसरे में संजय ने बताया है कि प्रियंका और निक की राशि जल और धरती के समान है. इसका सीधा मतलब दोनों एक दूसरे के लिए ही बने है. तीसरी भविष्यवाणी के अनुसार, निक और प्रियंका चोपड़ा का स्वभाव काफी बदल सकता है. इसलिए निक और निक को योगा, मेडिटेशन और प्रणायाम कर खुद को शांत रखना होगा.

चौथी में प्रियंका चोपड़ा पर नंबर 9 काफी हावी है, ऐसे में उनका दूसरे नंबर पर रहना भारी हो सकता है. इसीलिए उन्हें हमेशा टॉप पर बने रहना होगा. पांचवी भविष्यवाणी संजय ने कहा है कि नंबर 9 वाले लोग हमेशा हर क्षेत्र में एक योद्धा की तरह जो शक्तिशाली और भयंकर होते है. इनकी लीडरशिप की क्वालिटी काफी अच्छी होती है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा 45 साल की उम्र में पॉलिटिक्स में हाथ आजमा सकती है.

(यह भी पढ़ें : पति निक जोनस के लिए प्र‍ियंका ने कुछ यूं रचाई मेहंदी, बनवाया यह खास डिजाइन)

खबर हैं कि जल्द ही प्र‍ियंका और निक मुंबई में अपना दूसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं. जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम सितारें शामिल होंगे. गौरतलब है कि उन्‍होंने अपने पहला रिसेप्‍शन में दिल्‍ली में दिया था. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत कर नए जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi