S M L

निक से इंप्रेस हुई प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, कहा पूजा में किया सही संस्कृत मंत्रों का उच्चारण

प्रियंका चोपड़ा की मां ने की निक तारीफ कहा ' निक ने हमारी पूजा को गंभीरता से लिया'

Updated On: Aug 22, 2018 04:50 PM IST

Ankur Tripathi

0
निक से इंप्रेस हुई प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, कहा पूजा में किया सही संस्कृत मंत्रों का उच्चारण

बॉलीवुड की देसीगर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हुई अपनी सगाई को लेकर चर्चा में हैं. जिसके बाद अब उनकी शादी को लेकर खबरें आना शुरू हो गई हैं. प्रियंका चोपड़ा की सगाई में पूरा परिवार ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दिया था. जहां निक और प्रियंका चोपड़ा  की तस्वीरों में भी उनका ये शानदार अंदाज दिखाई दिया. निक ने जिस तरह से प्रियंका चोपड़ा का इस पूजा में साथ दिया उससे प्रियंका चोपड़ा की मां बहुत खुश हैं.

डीएनए को दिए एक खास इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया की पूजा के दौरान निक ने संस्कृत मंत्रों का बिल्कुल  सही उच्चारण किया था. मधु चोपड़ा कहती हैं '' प्राथना के दौरान निक ने इस पूजा को अच्छे से एंजॉय किया. ये सब निक के लिए नया था जिसे उन्होंने बड़े ही गंभीरता से लिया. उन्होंने पंडित जी की सारी बातें मानी और पंडित जी के बताए हुए मंत्रो का सही उच्चारण भी किया. निक और उनके परिवार वालों ने पूजा को खूबसूरती से निभाया. वे अच्छे लोग हैं.'

मधु ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा ' प्रियंका जानती थी कि मैं शादी से पहले रोका चाहती हूं, इसलिए उसने कभी न नहीं कहा. मैंने कभी प्रियंका पर अपने विचारों को नहीं थोपा. लेकिन मैं एक पारंपरिक भारतीय शादी चाहती हूं. यही मेरी इच्छा है.

[ यह भी पढ़ें : डिजिटल कॉन्टेंट से इंडिया 'हॉलीवुड' को टक्कर दे सकता है: नेहा-विक्टर ]

प्रियंका और निक की पहली मुलकात कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी. जहां इनकी दोस्ती हुई. कुछ दिनों बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद अब यह जोड़ी बहुत जल्द शादी कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi