S M L

Buzz : इस तरह से सोनाली बेंद्रे का हौसला बढ़ा रही हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा दे रही हैं सोनाली बेंद्रे के साथ

Updated On: Oct 12, 2018 02:47 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : इस तरह से सोनाली बेंद्रे का हौसला बढ़ा रही हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछले 4 महीनों से कैंसर से जूझ रही हैं. वहीं अपने इलाज के लिए सोनाली अमेरिका में हैं. भले ही सोनाली विदेश में हों. लेकिन बॉलीवुड परिवार से कोई न कोई उनसे मिलने जाता रहता है. इस वजह से सोनाली के चेहरे पर हमेशा मुस्कान बनी रहती हैं. सोनाली इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इस दौरान कोई भी उनसे मिलने आता है वो उसकी तस्वीर साझा करती हैं. हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गर्ल गैंग के साथ एक तस्वीर को साझा किया है. देखिए सोनाली की यह खास तस्वीर.

सोनाली की साझा की इस तस्वीर में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए सोनाली ने लिखा '' मेरे पति गोल्डी मुंबई चले गए हैं. मैं बहुत अकेला महसूस कर रही थी. लेकिन मेरा हौसला बढ़ाने के लिए मेरी दोस्त प्रियंका मेरे साथ है '' वहीं इस तस्वीर में सोनाली बहुत खुश लग रही हैं. उनके चेहरे पर मुस्कान बहुत प्यारी लग रही है.

View this post on Instagram

Was so good seeing you both @neetu54 #RishiKapoor laughter and smiles as always!!

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

हाल ही में ऋषि कपूर भी अपना इलाज कराने न्यूयॉर्क पहुंचे हैं. इसी दौरान ऋषि के परिवार ने प्रियंका चोपड़ा ने खास मुलाकात की जिसकी तस्वीर भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi