S M L

एक बार फिर प्रियंका ने दी सलमान को मात, अब चार्टर्ड प्लेन के लिए करवाया 6 घंटे इंतजार

सलमान की फिल्म 'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान को दिल्ली एयरपोर्ट पर करा दिया 6 घंटे इंतजार, पहले फ्लाइट बुक कर हो गई मुंबई रवाना सलमान करते रहे इंतजार

Ankur Tripathi Updated On: Aug 08, 2018 01:41 PM IST

0
एक बार फिर प्रियंका ने दी सलमान को मात, अब चार्टर्ड प्लेन के लिए करवाया 6 घंटे इंतजार

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म 'भारत' को अलविदा कह चुकी हैं . जिस वजह से सलमान और प्रियंका के बीच नारजगी की ख़बरें सुर्ख़ियों में हैं . हाल ही में यह दोनों सितारे दिल्ली पहुंचे थे . जहां प्रियंका एक बैंक के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी तो वहीं सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्री' के ट्रेलर रिलीज इवेंट में पहुंचे . दोनों सितारों का काम एक ही समय पर ख़तम हुआ जिसके बाद प्रियंका और सलमान को दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना होना था . जहां माना जा रहा था की इन दोनों सितारों का सामना एयरपोर्ट पर एक - दूसरे से जरुर होगा .

लेकिन सूत्रों की माने तो प्रियंका ने अम्बानी के चार्टेड फ्लाइट को पहले ही बुक कर लिया था. जिसकी मदद से प्रियंका शाम 8.30 बजे अपना कम निपटा कर मुंबई वापस लौट आईं . लेकिन भाईजान को अगली चार्टेड फ्लाइट के लिए दिल्ली में 2 बजे रात तक इंतजार करना पड़ा .

[ यह भी पढ़ें : एक्टर बनने के लिए इस बड़े निर्देशक ने बदला अपना लुक तस्वीरें कर देंगी हैरान ]

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान एक साथ कई फिल्मों में नजर आएं हैं . लेकिन प्रियंका के इस तरह से फिल्म छोड़ने को लेकर सलमान खासा नाराज हैं . वहीं ख़बरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग मुंबई में कर रहीं हैं . जिसके सेट से प्रियंका ने एक तस्वीर को साझा किया है . प्रियंका ने हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म भी साइन की है जिसमे वो लीड रोल में नजर आएंगी . यही वजह है की प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म करने से इन्कार कर दिया .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi