S M L

Oops: न्यूयॉर्क की सड़कों पर आखिर किसका बोझ उठाए घूम रही हैं प्रियंका?

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा इसी साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे

Updated On: Nov 05, 2018 05:08 PM IST

Arbind Verma

0
Oops: न्यूयॉर्क की सड़कों पर आखिर किसका बोझ उठाए घूम रही हैं प्रियंका?
Loading...

प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी तकरीबन रोज ही कोई न कोई खबर सामने आ रही है. हाल ही में प्रियंका ने ब्राइडल पार्टी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. इस पार्टी के खत्म होते ही प्रियंका ने एक और पार्टी को एंजॉय करना शुरू कर दिया. ये एक बैचलर पार्टी थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर छाए रहे. लेकिन अब हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि प्रियंका भी ऐसा कुछ कर सकती हैं.

निक की बहन को पीठ पर उठाया

प्रियंका इन दिनों अपनी बैचलर पार्टी को जमकर एंजॉय कर रही हैं. इस पार्टी में शामिल हुईं लेडी गैंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. कुछ तस्वीरों को तो प्रियंका ने खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था, जिसमें वो जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही थीं. लेकिन अब हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसे देखने के बाद आप खुद पर भी यकीन नहीं कर पाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में प्रियंका किसी लेडी को अपनी पीठ पर उठाए न्यूयॉर्क की सड़कों पर चल रही हैं और उनसे बातें भी कर रही हैं. बता दें कि, प्रियंका की पीठ पर जो लेडी है वो निक जोनस की बहन हैं. प्रियंका इस वीडियो में सिस्टर इन लॉ कहती नजर आ रही हैं. भई वाह! अभी से ही प्रियंका ने रिश्तों की अहमियत को समझते हुए पूरे परिवार का बोझ उठाने की लगता है ठान ली है. वो किसी को निराश नहीं करना चाहतीं. तभी तो वो निक की बहन को अपनी पीठ पर उठाए घूम रही हैं.

View this post on Instagram

@priyankachopra and @sophiet will definitely make for great sisters-in-law!

A post shared by Bombay Balloon (@bombay.balloon) on

दिसंबर में होने वाली है शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा इसी साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जिसके लिए दोनों ने जोधपुर के उमेद भवन को चुना है. इस शादी में कई नामचीन लोगों के पहुंचने की उम्मीद है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi